मुख्यमंत्री के जनता दरबार में आए 6 फरियादी कोरोना पॉजिटिव, एंटीजन टेस्ट से चला पता

खबरें बिहार की

Patna: बिहार में कोरोना संक्रमण का तेजी से प्रसार हो रहा है. खासकर पटना में तो यह रिकॉर्ड गति से आगे बढ़ रहा है. कोरोना को लेकर सोमवार को इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है. अभी-अभी मिल रही जानकारी के अनुसार, पटना में आयोजित मुख्यमंत्री जनता दरबार कार्यक्रम में पहुंचे फरियादियों में से 6 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. यह पता चलते ही वहां पर हड़कंप मच गया.

दरअसल, आज सोंमवार को मुख्यमंत्री का जनता दरबार कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इसमें शामिल होने के लिए पटना समेत तमाम जिलों से फरियादी पहुंचे हुए हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने पेश होने से पहले फरियादियों को कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है. इसी में जानकारी मिली है कि जांच कराए गए फरियादियों में से 6 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले. इसके बाद तो वहां पर सतर्कता बढ़ा दी गई है.

बताया जाता है कि मुख्यमंत्री के जनता दरबार में पहुंचे कोरोना पॉजिटिव लोग रोहतास जिले से आए हुए थे. सीएम नीतीश कुमार के सामने पेश होने से पहले सभी फरियादियों का टेस्ट कराया जा रहा है. इसी में यह पता चला कि 6 लोग की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. इसके बाद तो वहां पर हड़कंप मच गया. सभी लोगों को होम आइसोलेशन में भेजे जाने की प्रक्रिया की जा रही है.

बता दें कि बिहार में कोरोना का तेजी से प्रसार हो रहा है. पिछले एक सप्ताह से संक्रमितों की संख्या में जबर्दस्त ढंग से इजाफा हो गया है. पिछले दो दिनों से सबसे ज्यादा मरीज पटना में ही मिल रहे हैं. कल रविवार को भी सर्वाधिक 149 संक्रमित केवल पटना में मिले हैं. जबकि गया में भी 110 मरीज मिले. रविवार को पूरे बिहार में 351 संक्रमित पाए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.