सलमान खान के साथ कई अभिनेत्रियों को अब तक आपने एक्टिंग करते हुए देखा होगा। सलमान खान के साथ कुछ ऐसी अभिनेत्रियों का भी नाम जुड़ता है, जिनका करियर सुधारने में सलमान का हाथ है। जी हां, सलमान खान को लकी माना जाता है, लेकिन आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में आपके बताने जा रहे हैं, उनके लिए सलमान खान नहीं, बल्कि वो सलमान खान के लिए लकी साबित हुई। सलमान खान के साथ रेस-3 में जैकलीन नजर आ रही है, जोकि आज रिलीज हो चुकी है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

90वें के दशक में जब सलमान खान नये नये इस बॉलीवुड में आये थे, तब उनकी फिल्मों को कोई नहीं देखना चाहता था, लेकिन उस समय एक अभिनेत्री के साथ काम करने की वजह से सलमान की किस्मत तो चमक गई, लेकिन वो अभिनेत्री अब कहीं गुम सी हो गई है। ऐसा नहीं है कि वो आज खूबसूरत नहीं है, बल्कि आज भी बड़ी सी बड़ी खूबसूरत अभिनेत्रियों को मात देने का जज्बा रखता है।

हम बात कर रहे है सलमान की अभिनेत्री भाग्यश्री की। जी हां, भाग्यश्री सलमान खान की लाइफ में टर्निंग पाइंट बन कर आई। आज भले ही भाग्यश्री ने खुद को बॉलीवुड से दूर कर लिया हो, लेकिन एक समय इनके नाम का भी सिक्का बोलता था। अपनी खूबसूरती से ये लोगों के दिलों पर आज भी राज करती है। सोशल मीडिया पर आज भी इनकी खूब फैन फॉलोइंग है। बता दें कि भाग्यश्री आज 49 साल की हो चुकी हैं, लेकिन खूबसूरती बिल्कुल कम नहीं हुई है।

फिल्म मैने प्यार किया से डेब्यू करने वाली भाग्यश्री की किस्मत पहली फिल्म में तो काफी हिट हुई, लेकिन बाद में वो काफी समय के लिए लाइमलाइट से दूर हो गई। इसके बाद इन्होंने 2003 में एक बार फिर से फिल्मों में आने का फैसला लिया, लेकिन एक बार फिर से अपनी किस्मत के सामने हार गई और आज एक नार्मल लाइफ जीने के लिए मजबूर हो चुकी है। शादी के बाद से ही भाग्यश्री ने फिल्मों से दूरियां बढ़ा ली थी, जिसकी वजह से उनके हाथ से मौका निकल गया।

हाल ही में भाग्यश्री ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसकी वजह से यह कहा जा सकता है कि आज भी वो काफी हॉट नजर आती हैं। 49 साल की होने के बावजूद भी आज ये सब पर जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही है। बता दें कि इनके दो बच्चे भी है, जोकि इन्ही की तरह ही बहुत ही ज्यादा अच्छे दिखते हैं। आपको बता दें कि इनके पास एक लड़का और एक लड़की है। इनका 23 साल का लड़का है, जिसका नाम अभिमन्यु और बेटी की उम्र 21 साल है।

बताते चलें कि भाग्यश्री की बेटी अवंतिका भी काफी खूबसूरत नजर हैं। भाग्यश्री की तरह ही उनकी बेटी भी अपना करियर फिल्मों में बनाना चाहती है, लेकिन अभी तक उन्होंने इसके लिए कोई रास्ता चुना नहीं है। भाग्यश्री अपना सपना अपनी बेटी की आंखों में देखती है। इन दिनों भाग्यश्री अपनी लाइफ खुलकर जीती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि भाग्यश्री को घूमना फिरना बहुत ही अच्छा लगता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here