44 ब्रांड्स के साथ सबसे अधिक विज्ञापन है धौनी के पास, माही बने सबसे लोकप्रिय सेलेब्रिटी

राष्ट्रीय खबरें

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने भले ही विश्व कप 2019 के बाद से कोई मैच नहीं खेला है, लेकिन लोकप्रियता के मामले में वह क्रिकेटर हो या बॉलीवुड स्टार, सबसे आगे हैं. जनवरी 2019 से नवंबर 2019 तक एडएक्स इंडिया के रिसर्च में यह बातें सामने आयी हैं कि विज्ञापनों के मामले में धौनी कप्तान विराट कोहली से आगे हैं. वह एकलौते सेलेब्रिटी हैं, जिन्होंने इस मामले में बॉलीवुड सितारों को भी पीछे छोड़ दिया है. 

  एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर की मानें, तो 38 साल के धौनी वर्तमान में अलग-अलग ब्रांड के 44 विज्ञापनों में दिख रहे हैं. वहीं कप्तान कोहली के खाते में 43 विज्ञापन हैं.   

वहीं बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के पास 40 ब्रांड्स, रनवीर सिंह के पास 35 और स्टार अक्षय कुमार के पास 30 ब्रांड्स के विज्ञापन हैं. हालांकि प्रसारण के मामले में अक्षय कुमार सबसे आगे हैं. विभिन्न चैनलों पर प्रतिदिन (24 घंटों में) 17 घंटे उनके विज्ञापनों का प्रसारण होता है, जबकि धौनी और कोहली के विज्ञापनों का प्रसारण प्रतिदिन 12 घंटे होता है.  

धौनी रांची पहुंचे   रांची : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी बुधवार को रांची पहुंचे. एयरपोर्ट पर उनके फैंस ने उनके साथ सेल्फी भी ली. एयरपोर्ट से निकल कर धौनी सीधे सिमलिया स्थित अपने फॉर्म हाउस चले गये. पिछले वर्ष विश्व कप के सेमीफाइनल में हार के बाद से वह टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. इस बीच उन्होंने नया साल अपने परिजनों के साथ बिताया. अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे धौनी इस सप्ताह के शुरुआत में मसूरी में थे.  

Sources:-Prabhat Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *