नीतीश के मंत्री बोले- पिछली बार ‘डरते बिहार’ में हुआ इस बार ‘दौड़ते बिहार’ में होगा प्रकाश पर्व

खबरें बिहार की

बिहार बीजेपी के नेता समय-समय पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपने होने का एहसास करा ही देते हैं। इस बार बिहार के प्रर्यटन मंत्री ने कहा कि पिछले वर्ष जो प्रकाशोत्सव हुआ था वो डरते बिहार में हुआ था, इसबार दौड़ते हुए बिहार में हो रहा है।

पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा, ‘उस समय भी बिहार के सीएम नीतीश कुमार थे और आज भी बिहार के सीएम नीतीश कुमार हैं, लेकिन दोनों में अंतर है।’

जनवरी 2017 में पटना में प्रकाशोत्सव हुआ था। देश-विदेश से श्रद्धालु इस उत्सव में शामिल होने पटना आए थे। सीएम नीतीश कुमार ने सारी व्यवस्था अपने देखरेख में की थी। हर जगह सीएम की तारीफ हुई थी, लाखों लोग इस उत्सव में शामिल हुए थे।
अब प्रकाशोत्सव का समापन है। इसकी भी तैयारी जोरशोर से चल रही है, इस बार सरकार एनडीए की है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं। बदले हुए हैं तो सिर्फ बिहार के पर्यटन मंत्री, जो बीजेपी के हैं। मंत्रीजी अपने होने का एहसास सीएम को करा रहे हैं।मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि केंद्र और राज्य का डबल इंजन लग गया है, अब कोई डर नहीं है।

ऐसा नहीं है कि सिर्फ मंत्री प्रमोद कुमार ने ही इस तरह का विवादित बयान दिया है, इससे पहले भी केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने नीतीश कुमार के योजनाओं पर सवाल खड़ा किया था और कहा था कि पिछले चार साल में कृषि के क्षेत्र में कोई काम नहीं हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.