24 घंटे के दौरान दो लोगों की हत्या से दहशत, एक की गोली मारी तो दूसरे पर तलवार से किया हमला

खबरें बिहार की जानकारी

लखीसराय में बीते 24 घंटों के दौरान दो लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई। पहली घटना जिले के हलसी के कठौतिया गांव की है, जहां बच्चों के विवाद में तलवार से प्रहार करके एक शख्स की हत्या कर दी गई है। वहीं, दूसरी घटना में लखीसराय थाना के रेहुआ गांव में मंगलवार सुबह अज्ञात कारणों से एक पशुपालक की हत्या गोली मारकर कर दी गई है। दोनों मामले में पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लखीसराय थाना के रेहुआ गांव में पशपालक की हत्या को लेकर बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह दूध दुह रहे गिना यादव को गोली मार दी गई। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। गोली मारने के बाद अपराधी भाग निकला। हत्या की सूचना के बाद  एएसपी रौशन कुमार अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। मामले की जांच की जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर सूर्यगढ़ा के विधायक प्रह्लाद यादव ने भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार का ढांढस बांधा। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

दो पक्षों के बीच बच्चों को लेकर विवाद में हत्या

उधर, कठौतिया में सोमवार की शाम बच्चों को लेकर विवाद में एक शख्स की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि बच्चों के लड़ाई-झगड़े के बाद देर शाम करीब आठ बजे नागो पासवान के पुत्र जनार्दन पासवान दूसरे पक्ष से बातचीत करने उनके घर पर गए। इस दौरान कम होने के बजाय और तनाव बढ़ गया। सुरेश पासवान के तीन पुत्रों सत्येंद्र पासवान, डीलर भागीरथ पासवान और हरेराम पासवान ने मिलकर उनपर तलवार से हमला कर दिया।

इलाज के दौरान शख्स की मौत

लहूलुहान स्थिति में जख्मी जनार्दन पासवान को लखीसराय स्थित ममता इमरजेंसी हास्पिटल में भर्ती करवाया गया। वहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई। मंगलवार की सुबह मौके पर हलसी एवं रामगढ़ चौक थाना की पुलिस ने गांव पहुंचकर मामले की जांच की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.