2024 में कौन होगा पीएम पद का चेहरा? अमित शाह ने किया खुलासा; बीजेपी को लेकर किया बड़ा दावा

खबरें बिहार की जानकारी

भाजपा ने पटना से 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों का उद्घोष कर दिया है। रविवार को पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह गृहमंत्री अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को अभी से बूथ पर जाकर काम करने का निर्देश दिया। अमित शाह ने कहा कि विश्वास है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी के नेतृत्व में 2024 में अभी से अधिक सीटें जीतकर भाजपा की सरकार बनेगी। वह ज्ञान भवन में भाजपा के सात मोर्चों की संयुक्त कार्यकारिणी की बैठक के समापन सत्र को संबोधित कर रहे थे। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसकी अध्यक्षता की।

गृहमंत्री ने संयुक्त मोर्चों की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में बिहार भाजपा के प्रमुख लोगों के अलावा देशभर से आए तकरीबन 750 नेताओं को संबोधित किया और कहा कि हम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 2024 में 2019 से अधिक सीटें जीतेंगे। 13 , 14 ,15 अगस्त को देश के सभी घरों पर तिरंगा झंडा फहराने की शुरुआत 9 अगस्त से हो जाएगी। सभी घर पर तिरंगा झंडा फहरे, भाजपा कार्यकर्ता संकल्प लेकर 9 से 12 अगस्त तक लोगों को प्रेरित करेंगे।

उन्होंने कहा कि देश के इतिहास में पहली बार हुआ है कि आदिवासी महिला राष्ट्रपति पद पर आसीन हुई हैं। इससे पहले दलित समुदाय के रामनाथ कोविंद पदासीन हुए। यह तभी संभव हुआ है जब देश का नेतृत्व मोदी जी कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गांव, गरीब, किसान, दलित, वंचित, उपेक्षितों के मसीहा के रूप में काम कर रहे हैं। आजादी के बाद पहली बार सबसे अधिक आदिवासी, दलित, पिछड़ा और ग्रामीण पृष्ठभूमि के सर्वाधिक मंत्री केन्द्रीय मंत्रिमंडल में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.