बॉलीवुड में लगातार सितारों के बच्चों का बॉलीवुड में डेब्यू हो रहा है। पिछले साल Boney Kapoor Sridevi बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी  Janhvi Kapoor जाह्रवी कपूर ने फिल्म धड़क और Saif Ali Khan सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। वहीं चंकी पांडे की बेटी Ananya Pandey अनन्या पांडे ने इस साल Student of the Year 2 से डेब्यू किया है। अब नई खबर आ रही है फिल्म Sholay के सांभा की। मतलब मैक मोहन की बेटियां जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

दरअसल, खबर आई है कि, मैक मोहन की बेटियां बॉलीवुड में जल्द कदम रखेंगी। हिंदी सिनेमा की यादगार फिल्म शोले के सांभा हम सबको याद हैं। दिवगंत अभिनेता मैक मोहन को शोले के आइकॉनिक किरदार सांभा की वजह से आजतक याद किया जाता है। अब मैक मोहन की तरह बेटियां मंजरी और विनती माकिजानी एक नए रोल में इंडस्ट्री ज्वॉइन करने जा रही हैं।

जानकारी के मुताबिक दोनों स्केटबोर्डिंग पर आधारित एक फिल्म बनाने वाली हैं। यह स्केटबोर्ड पर आधारित भारत की पहली फिल्म बताई जा रही है। फिल्म का टाइटल है ‘डेजर्ट डॉल्फिन’। विनती इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं वहीं मंजरी निर्देशन कर रही हैं।

फिल्म की कहानी की बात करें तो कहानी राजस्थान के एक गांव में रहने वाली लड़की प्रेरणा पर आधारित है। प्रेरणा गांव में व्याप्त कुरीतियों से लड़ाई करती है। इसी बीच वो 34 साल की एक ग्राफिक आर्टिस्ट जेसिका से मिलती है और स्केटबोर्डिंग करने का सपना देखती है। वैसे मंजरी इंडस्ट्री में पहले भी काम कर चुकी हैं, लेकिन इस फिल्म से वो एक नई शुरुआत करने जा रही हैं। 

Sources:-Dainik Jagran

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here