आईसीसी वर्ल्ड कप का आगाज इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से होने जा रहा है। World Cup शुरू होने में अब बस 15 दिन का समय बचा है। ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ गोवा में रिलेक्स कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों के मुताबिक विराट कोहली और अनुष्का फिलहाल गोवा में क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर फैन्स विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इन तस्वीरों में विराट और अनुष्का अपने किसी दोस्त के साथ एक रेस्टोरेंट में ब्रेकफास्ट एन्ज्वॉय कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी कहा है कि टीम 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू हो रहे विश्व कप के लिए पूरी तरह से तैयार है।

कोच रवि शास्त्री ने कहा, “मुझे लगता है कि हमने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। आखिरी चीज जो बची है वो है वहां के लिए रवाना होना। आप वो 15 खिलाड़ी चाहते हो जो कभी भी कहीं भी खेल सकें।”

ऐसे में विराट कोहली रिलेक्स मूड के साथ और आईपीएल के बिजी शेड्यूल के बाद रिलेक्स के लिए गोवा पहुंच गए हैं। 

सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का के कुछ वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं। गोवा एयरपोर्ट से भी फैन्स विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं।

वहीं, फ्लाइट में भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि टीम इंडिया के उपकप्तान और ओपनर रोहित शर्मा भी अपनी पत्नी और फैमिली के साथ मालदीव्स में क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। हाल में रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने चौथी बार आईपीएल खिताब पर अपना कब्जा जमाया है। वहीं, भारत विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत पांच जून से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करेगा।

Sources:-Hindustan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here