76 साल के अमिताभ बच्चन इन दिनों अवस्थ चल रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने तबीयत खराब होने की वजह से 37 सालों से चले आ रहे अपने घर जलसा के बाहर हर रविवार फैन्स से मुलाकात के सिलसिले को भी तोड़ दिया था। अब बिग बी ने अपने ब्लॉग पर अपनी तबीयत को लेकर एक ब्लॉग लिखा है और बताया है कि कैसे दर्द को पीछे छोड़ते हुए वह काम में व्यस्त हो गए हैं।

बिग बी ने अपने दर्द को संबोधित करते हुए लिखा-यहां देखिए मिस्टर दर्द, अगर आप सही नहीं होते हैं तो ऐसे नतीजे आएंगे जहां तुम्हें रिपेयर किया जाएगा मैं यह कर सकता हूं। कृपया इसे हल्के में न लें और इसे हंसी में न उड़ा दें, मैं इसे करूंगा। वहां कुछ धमकी देने वाले बड़बड़ा रहे थे लेकिन आखिरकार एक समझौते पर बातचीत की गई थी। मुझे विश्वास है कि एक शुरुआत की गई है।’ 

चेहरे की शूटिंग में बिजी हैं बिग बी: अमिताभ इन दिनों इमरान हाशमी के साथ मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म चेहरे की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। इस फिल्म से अमिताभ का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। फिल्म क्रिटिक और एनालिस्ट करण आदर्श ने बिग बी का पहला लुक अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया था।आदर्श ने लुक शेयर करते हुए लिखा था- ‘मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म चेहरे के सेट से अमिताभ की पहली तस्वीर। फिल्म में उनके कोस्टार इमरान हाशमी हैं…निर्देशक रूमी जाफरी…फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट ने किया है।’

खराब हो चुका है आधे से ज्यादा लीवर

पिछले 20 साल सालों से अमिताभ हेपेटाइटिस बी से जूझ रहे हैं। उनके लीवर का 75 फीसदी हिस्सा खराब हो गया है और सिर्फ 25 फीसदी हिस्सा काम कर रहा है। इस वजह से उन्हें अक्सर पेट में दर्द रहता है। फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान जब वो घायल हुए तब से ही वो हेपेटाइटिस बी से पीड़ित हैं।

ब्रह्मास्त्र और तेलुगु फिल्म में आएंगे नजर: चेहरे के अलावा अमिताभ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इसके अलावा वो तेलुगु फिल्म की शुटिंग में भी व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म को हिंदी में ‘तेरा यार हूं मैं’ नाम से रिलीज किया जाएगा। 

Sources:-Dainik Bhasakar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here