पटना: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी हर साल की तरह इस साल छठ पर्व नहीं मनाएंगी. लालू यादव के करीबी विधायक भोला यादव ने बयान देते हुए कहा है कि राबड़ी देवी की सेहत खराब होने की वजह से इस साल वो छठ पर्व नहीं मनाएंगी।

पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि छठ का पर्व करेंगी और इसकी तैयारियां भी शुरू कर दी गई है. छठ पर्व पर पूरे देश की निगाहें लालू यादव के आवास पर रहती है क्योंकि लालू यादव के यहां हर साल छठ बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है.

राबड़ी ने 2016 में छठ नहीं किया था और उन्होंने कहा था कि दोनों बेटों की शादी हो जाने के बाद वो छठ करेंगी क्योंकि अब हाथ बंटाने वाला कोई भी नहीं है. इस साल तेजप्रताप यादव की शादी होने के बाद लगातार कयास लगाए जा रहे थे कि इस साल लालू यादव के यहां छठ धूमधाम से मनाया जाएगा.

लेकिन घर में सबकुछ ठीक नहीं  है और साथ ही राबड़ी देवी की भी सेहत खराब होने की वजह से उन्होंने महापर्व नहीं मनाने का फैसला किया है. आपको बता दें कि आज तेजस्वी यादव का जन्मदिन है और वो 29 साल के हुए हैं लेकिन हर साल की तरह इस साल राबड़ी आवास में उनके जन्मदिन की चहल-पहल नहीं है.

खुद तेजस्वी यादव भी पिछले तीन दिनों से दिल्ली में हैं. पार्टी कार्यालय में भी तेजस्वी यादव के जन्मदिन की कोई तैयारी नहीं है. सर्मथकों ने तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर कुछ पोस्टर जरूर लगाए हैं लेकिन घर में सन्नाटा पसरा हुआ है.

Source: Zee News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here