प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गई हैं । निक ने प्रियंका को उनके बर्थडे पर प्रपोज किया था और उन्हें रिंग पहनाई थी । इस बात की जानकारी परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान दी थी । इसके बाद मुंबई आकर प्रियंका ने रोका सेरेमनी की। जिसमें निक और उनके पैरेंट्स भी शामिल हुए थे ।

अब खबर है कि प्रियंका और निक की शादी की डेट फिक्स हो गई है । 2 दिसंबर को प्रियंका-निक ने शादी करने का फैसला लिया है । शादी समारोह 3 दिन तक यानी 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक चलेगा। खबर है कि शादी के लिए राजस्थान के आलीशान होटल उम्मेद भवन पैलेस को बुक किया गया है ।

होटल बन चुके इस पैलेस का नाम कभी महाराजा उम्मेद सिंह के पौत्र ने दिया था। ये होटल दुनिया का सबसे बड़ा छठवां प्राइवेट रेजिडेंस पैलेस भी है । इसमें कुल 347 कमरे हैं । इसे चित्तर पैलेस भी कहते हैं । अब यह 5 स्टार होटल बन चुका है ।

ये पैलेस करीब 26 एकड़ में फैला हुआ है और जोधपुर रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूर पर है । इस होटल के अंदर मिनी बार, पूल, रेस्त्रां और फिटनेस सेंटर समेत फर्स्ट क्लास सुविधाएं हैं । अपनी मेहमान नवाजी और शाही अंदाज की वजह से ये होटल टूरिस्ट का पसंदीदा स्थान है ।

इसे मारवाड़ की शान भी कहते हैं । ये आखिरी शाही पैलेस है जिसका निर्माण भारत की आजादी के कुछ साल पहले किया गया । खबर है कि शादी में बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई बड़े सितारे शिरकत करेंगे । शादी को लेकर प्रियंका और निक की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here