आप लोगो ने ज़ूबिन सिन्हा का नाम तो सुना ही होगा , जिनकी जनमभूमि बिहार की राजधानी पटना हैं। ज़ूबिन सिन्हा म्यूज़िक कम्पोज़र और सिंगर के रूप में बॉलीवुड में अपनी ख़ास पहचान बना चुके है और जी म्यूज़िक और सोनी के साथ भी कई सूपर हिंट गाने कर चुके है जैसे की इनका पिछला गाना ‘दोस्ताना’ जोकि zee music से ही आया था इनके सभी गानो की तरह काफ़ी हिंट हुआ था।

परंतु शायद आपलोगों को यह बात पता नहीं होगी की हमारे बिहार के ही एक और उभरते गायक , पीयनिस्ट और म्यूज़िक कम्पोज़र जिनका नाम रोहन बेंजामिन है जिसकी म्यूज़िक में शुरुआत यूटूब पे गानो के कवर्ज़ से हुई थी ।

इनके पिताजी का नाम डेविड बेंजामिन और माँ का नाम रीमा बेंजामिन है जिनके ही उचित मार्गदर्शन के कारण ही आज म्यूज़िक वर्ल्ड में पहचान बनाने के लिए आगे बढ़ चुके है ।

अब रोहन बेंजमिन का हमारे ज़ूबिन सिन्हा के साथ पहला अल्बम ‘दूरी’ जिनका म्यूज़िक ज़ूबिन सिन्हा ने दिया है और आवाज़ रोहन बेंजामिन ने दी है 21st सेप्टेम्बर को ZeeMusic पर रिलीज़ हो रहा है ।
आने वाले समय में इन दोनो बिहार के सितारे के और कयी गाने जी म्यूज़िक और सोनी के साथ आते रहेंगे ।

बिहार का नाम रौशन करने वाले ऐसे बच्चों के लिए इसी तरह हमेशा अपलोगो का प्यार और सहंभूति मिलती रहे तो आने वाले समय में म्यूज़िक वर्ल्ड में अपने बिहार का नाम पूरे विश्व में यह दोनो मिलकर रोशन कर सकेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here