पटना: सिने स्टार और बिहार के लाल सुशांत सिंह राजपुत ने एक बार फिर दरियादिली दिखाते हुए बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए हैं। इस बार उन्होंने नागालैंड में आए बाढ़ में फंसे लोगों के लिए 1.25 करोड़ रुपए सीएम फंड में डोनेट किए हैं। ताजा अपडेट के अनुसार उन्होंने खुद अपने हाथों से नागालैंड के मुख्यमंत्री को नैफ्यू रियो को चेक सौंपा। इस अवसर पर नागालैंड सरकार की ओर से सुशांत सिंह राजपुत का सम्मान भी किया गया।

आपको बता दें कि एक इंस्‍टाग्राम यूजर के कहने पर सुशांत सिंह राजपूत ने इस से पहले पूरे एक करोड़ रुपये केरल सरकार को दान में दिए हैं। सुशांत के पोस्ट पर शुभम राजन नाम के एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘सुशांत सिंह राजपूत मेरे पास पैसे नहीं हैं लेकिन मैं कुछ खाना डोनेट करना चाहता हूं। मैं यह कैसे कर सकता हूं प्‍लीज मुझे बताएं।’ जिस पर सुशांत ने उसे रिप्‍लाई देते हुए लिखा है कि ‘मैं तुम्‍हारे नाम पर 1 करोड़ रुपये डोनेट करूंगा और मैं पूरी कोशिश करूंगा कि यह हमारे जरूरतमंद दोस्‍तों के पास तक सीधे पहुंचे और मैं इसे अपने इंस्‍टाग्राम पर भी पोस्‍ट करूंगा कि तुमने मुझे ऐसा करने के लिए प्रेरित किया है।’

उल्लेखनीय है कि दक्षिण भारत का राज्य केरल पिछले कई दिनों से बाढ़ की चपेट में है। बाढ़ के चलते केरल में आम लोगों का जन-जीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। आपदा की इस घड़ी में सरकार के साथ ही कई आम लोग भी केरल में बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए आगे आए हैं।

इनमें फिल्म जगत की भी कई मशहूर हस्तियां हैं, जिन्होंने आगे बढ़कर बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक मदद भिजवाई है। केरल में बाढ़ के चलते 300 से ज्यादा लोग अब तक अपनी जान गंवा चुके हैं, जबकि लाखों बेघर हो गए हैं।

Source: Live Bihar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here