पटना: एक तरफ जहां देश 72वां स्वतंत्रता दिवस पर खुशियां मना रहा है वहीं दूसरी ओर बिहार में बड़ा हादसा हुआ है. बिहार के नालंदा जिले में बम ब्लास्ट हुआ है. घटना के बाद से ही इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि इस बम ब्लास्ट की चपेट में बच्चे भी आए हैं.

बताया जा रहा है कि बिहार के नालंदा में बम विस्फोट की घटना में चार लोग जख्मी हो गये हैं. घटना जिले के रहुई थाना क्षेत्र के खाजेसराय गांव की है. बताया जाता है कि गौतम कुमार नामक युवक के घर मे एक थैले में बम छिपा कर रखा हुआ था जो बुधवार को अचानक ही विस्फोट कर गया. विस्फोट इतना जोरदार था कि लोग समझ ही नहीं पाए कि आखिर हुआ क्या.

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक बम की चपेट में चार लोग आ गये. विस्फोट की इस घटना में एक युवक का हाथ भी उड़ गया. घटना के बाद सभी को ग्रामीणों ने आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भर्ती कराया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि घायलों को पीएमसीएच (पटना) रेफर कर दिया गया है. धमाका इतना जोरदार था कि उसकी आवाज एक किलोमिटर दूर तक सुनाई दी. पुलिस ने मीडिया से बातचीत में बताया कि और भी बमों की मिलने की संभावना है.

जिस घर में बम फटा है उसी घर में चार बम और जिंदा होने की बात बताई जा रही है. पुलिस इलाके के लोगों से पूछताछ कर रही है. जानकारी जुटाई जा रही है. इस मामले में फिलहाल किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी की बात सामने नहीं आ रही है. हालात ठीक नहीं होने की वजह से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

Source: Live Cities News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here