हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बिग बॉस के बाद पहले से ज्यादा फेमस हो गई हैं. बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर करने के बाद वे भोजपुरी सिनेमा की भी पसंद बन गई हैं. वे भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ में आइटम सॉन्ग करते नजर आ रही हैं.

गाने का नाम ‘मेरे सामने आके”’ है. ये सॉन्ग रिलीज होते ही वायरल हो गया है. सपना चौधरी के फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं है. मूवी में भोजपुरी मेगास्टार रवि किशन और काजल राघवानी लीड रोल में हैं.

गाने को इंदू सोनाली ने लिखा है और श्याम देहाती-मधुकर आनंद ने कंपोज किया है. मूवी को अशोक त्रिपाठी ने डायरेक्ट किया है.सपना चौधरी इससे पहले फिल्म वीरे की वेडिंग और नानू की जानू में काम कर चुकी हैं. भोजपुरी गाने में सपना चौधरी का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है. 5 जुलाई को रिलीज हुए इस सॉन्ग को अब तक 652,488 व्यूज मिल चुके हैं.

बिग बॉस ने बदली सपना की किस्मत

बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद सपना ने कई फिल्मों में डांस नंबर्स किए हैं. वे कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आई हैं. अब वे बड़े बड़े इवेंट्स में नजर आती हैं. आजकल सपना चौधरी पहले से ज्यादा फिट नजर आती हैं. बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर उन्होंने अपना वजन भी घटाया है. वे अब पहले से स्लिम हो गई हैं.

मॉर्डन हुईं सपना चौधरी

अब सपना देसी अवतार छोड़ ग्लैमरस लुक में दिखाई देती हैं. सपना का मेकओवर देखकर उन्हें पहचान पाना मुश्क‍िल है. सलवार-कुर्ते में नजर आने वाली सपना चौधरी मैक्सी ड्रेस और गाउन में दिखती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here