बिहार से रखते हैं ताल्लुक
अभिनेता राहुल बिहार के जमुई के रहने वाले हैं। एक्टिंग को करियर बनाने के इरादे से वह मुंबई आए थे और यहीं से उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन की। राहुल इससे पहले ‘रुक जाना नहीं’ और ‘बड़ी दूर से आए हैं’ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके हैं।



एक्‍ट‍िंग की दुनिया में अनोखा रिकॉर्ड

टीवी शो ‘क्या हाल, मिस्टर पांचाल’ में घर जमाई प्रताप सिंह का किरदार निभाने वाले अभिनेता राहुल सिंह ने एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है। खबरों के मुताबिक, उन्होंने इस सीरियल में 75 अलग-अलग किरदार निभाए हैं, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। इस शो में उनकी एक-दो नहीं बल्कि पांच पत्नियां हैं। यह सीरियल 2017 से चल रहा है। अपने इस रिकॉर्ड से राहुल बेहद खुश है।



ये किरदार हैं राहुल के फेवरेट

राहुल ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘लोगों को वर्षों लग जाते हैं, लेकिन मैंने बेहद कम समय में ऐसा कर लिया। मैं इस उपलब्धि से काफी खुश हूं। वैसे तो शो के सभी किरदार मेरे दिल के करीब हैं। लेकिन व्यक्तिगत तौर पर भोलेनाथ, पोस्टमैन और हिंगराज बाबा का कैरेक्टर मुझे ज्यादा पसंद है।

क्या है इस शो की कहानी

इस शो की कहानी ‘महाभारत’ की द्रौपदी से प्रेरित है। शो में पांचाल की शादी पांच अलग-अलग गुणों वाली लड़कियों से हो जाती है। इस में राहुल सिंह दामाद का रोल निभा रहे है। ये एक कॉमेडी सीरियल है, जिसमें बदलते ट्रैक को दर्शकों को खूब रास आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here