पटना: साले की शादी में किए डांस से रातों-रात सुर्खियों में आए विदिशा निवासी प्रो. संजीव श्रीवास्तव जल्द ही सलमान खान के नए शो ‘दस का दम’ में नजर आएंगे। जानकारी के मुताबिक वे एक फाइनेंस और इंश्योरेंस कंपनी के एक एड में नजर आएंगे। ‘डांसिंग अंकल’ ने अपने ट्वीटर पर इसका वीडियो शेयर किया है। हाल ही में सुनील शेट्टी ने भी उन्हें मुंबई बुलाया था और उनसे मुलाकात की थी। खबरों की मानें तो डब्बू अंकल अपकमिंग फिल्म ‘हेराफेरी 3’ में भी नजर आ सकते हैं। सुनील शेट्टी ने उनसे पहली मुलाकात में कहा था कि वे उनके लिए कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं। अगर सबकुछ ठीक रहा तो संजीव फिल्म ‘हेराफेरी 3’ में सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन पर नजर आ सकते हैं।

– सलमान खान से मिलने संजीव आज मुंबई पहुंचे और सलमान खान से मुलाकात की और उनकी जमकर तारीफ भी की।

– जानकारी के मुताबिक 12 जून के शो में वे डांस करते हुए नजर आ सकते हैं।

– भोपाल के भाभा इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। 12 मई को साले की शादी में किए डांस का वीडियो सोशल साइट्स वायरल होने के बाद वे सेलेब्रिटी बन गए हैं।

– गोविंदा और सुनील शेट्टी से लेकर अर्जुन कपूर, रवीना टंडन, दिव्या दत्ता तक उनके डांस की तारीफ कर चुके हैं।

-मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करके उन्हें मप्र का गौरव बताया। इसके बाद उनकी फैमिली से मुलाकात की। विदिशा नगर पालिका ने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है।
-इस बीच डब्बू अंकल को एक कंपनी का एड भी मिल गया है। डब्बू अंकल ने अपने ट्वीटर पर इसका वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपना ट्वीटर अकाउंट ओपन किया है।
-डब्बू अंकल सलमान खान के शो’10 का दम’ में भी नजर आने वाले हैं।

यह भी जानें

– साले की शादी में संजीव श्रीवास्तव दो गानों- ‘आपके आ जाने से’ और ‘चढ़ती जवानी’ पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इन दोनों वीडियो को काफी शेयर किया गया।

– प्रोफेसर साहब का निक नेम डब्बू है। नागपुर से इंजीनियरिंग करने वाले संजीव श्रीवास्तव को बचपन से ही डांस का शौक रहा है।

– प्रोफेसर के अनुसार उन्हें डांस की प्रेरणा मिथुन चक्रवर्ती से मिली। इनकी मां क्लासिकल डांसर रही हैं। इसलिए डांस इनके खून में है।

– 1986 में आई गोविंदा की फिल्म ‘लव 86’ ने उन्हें डांस करते रहने के लिए प्रेरित किया। गोविंदा के गानों पर डांस करते हुए इन्होंने तीन स्थानीय शो जीते।

– संजीव बताते हैं कि एमटेक करने के बाद 1998 में उन्हें प्रोफेसर की जॉब मिली।

– प्रोफेसर साहब को गोविंदा और मिथुन के अलावा ऋषिकपूर के गानों पर डांस करना पसंद है। मौजूदा कलाकारों में टाइगर श्राफ और ऋतिक रोशन इनकी पसंद हैं।

Source: dainik bhaskar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here