पटना: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और पवन सिंह के देशभर में कई सारे फैन्स हैं. दोनों ही स्टार्स को बॉक्सऑफिस का बादशाह माना जाता है. खेसारी जल्द ही फिल्म ‘दबंग सरकार’ में नजर आने वाले हैं तो वहीं पवन भी अपनी फिल्म ‘वॉन्टेड’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. भोजपुरी सिनेमा में दोनों की जबरदस्त पहचान है और उनके फैन्स दोनों की फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, खेसारी और पवन दोनों बड़े स्टार्स हैं और इस वजह से उन्हें बहुत सी चीजों का ध्यान रखना पड़ता है.

 

स्टार होने की वजह से वो अपना जीवन आम लोगों की तरह नहीं जी सकते और इस वजह से दोनों ही अपने शौक को पूरा नहीं कर पा रहे थे और इस वजह से दोनों अपने साइकिल चलाने के शौक को पूरा करने के लिए मॉरीशस पहुंच गए. भले ही दोनों प्लेन से मॉरीशस गए हैं लेकिन दोनों ने साइकिल पर मॉरीशस घूमने का फैसला किया और दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो मे दोनों कलाकार अपने साइकिल चलाने के शौक के बारे में बात कर रहे हैं.

गौरतलब है कि खेसारी जल्द ही फिल्म ‘दबंग सरकार’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के टीजर को भी हाल ही में रिलीज किया गया था. फिल्म में खेसारी के साथ आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी लीड रोल में हैं. इस फिल्म को भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है और फिल्म में काजल राघवानी ने 2 गानों में स्पेशल परफॉर्मेंस भी किया है.

वहीं पवन सिंह जल्द ही फिल्म ‘वॉन्टेड’ में नजर आने वाले हैं. उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में पवन सिंह के साथ मनी भट्टाचार्या, अमृता आचार्या और बिपिन सिंह जैसे कलाकार नजर आएंगे.

Source: zee news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here