आईपीएल सीजन-11 में चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराजइर्स हैदराबाद को हराकर तीसरी बार खिताब पर कब्जा जमाया है। फाइनल मुकाबले में शेन वॉटसन की धमाकेदार शतकीय पारी की बदौलत चेन्नई ने हैदराबाद को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी। शेन वाटसन ने 51 गेंदों में शतक जड़ा, जिसमें उन्होंने 11 चौके और 8 छक्के लगाए।

चेन्नई के चैंपिनय बनते ही टीम के सभी खिलाड़ी खुशी से झूम उठे। वहीं कई खिलाड़ियों ने अपनी इस जीत में अपनी बेटियों को भी भागीदार बनाया। विनिंग मोमेंट्स के दौरान धोनी समेत हरभजन सिंह, सुरेश रैना और मुरली कार्तिक अपनी बेटी के साथ नजर आए थे।

बता दें कि आईपीएल के पूरे ही सीजन में धोनी की लाडली बेटी जीवा चर्चा का विषय बनी रही। मुंबई के साथ ओपनिंग मैच से लेकर हैदराबाद के साथ फाइनल मैच तक जीवा हर मैच में पहले अपनी मां साक्षी और मैच के बाद धोनी के साथ नजर आई। इस सीजन में जीवा के कई वीडियो भी वारयर हुए।

हाल ही में अमूल कंपनी ने बेहद रोचक अंदाज में चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत की बधाई देते हुए अपने प्रोडक्ट पर धोनी, जीवा और वॉटसन की तस्वीर लगाई। इस तस्वीर में धोनी की गोद में नजर आ रही जीवा को फैंस अमूल गर्ल कहने लगे हैं। वहीं वॉटसन की प्रशंसा करते हुए प्रोडक्ट पर लिखा है, ‘शेन आई वॉटसन’

इसके अलावा चेन्नई सुपरकिंग्स की इस जीत को फैंस भी अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने तो ट्विटर पर थालाइलवा स्टाइल में लिखा ‘सी येस के’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here