सहरसा की बेटी उल्का गुप्ता झांसी की रानी से बेहतरीन अदाकारा की पहचान बनाने में कामयाब रहीं। अब ये टीवी सीरियल को छोड़कर बड़े पर्दे पर अपना मुकाम बना रही हैं। तेलगु और मराठी फिल्म में बतौर मुख्य अदाकारा की भूमिका निभा चुकी उल्का हिन्दी फिल्म मि. कबाड़ी में जल्द नजर आएगी। अपने पिता अभिनेता गगन गुप्ता, छोटी बहन अदाकारा गोया गुप्ता के साथ अपने चाचा के निधन पर सहरसा पहुंची उल्का ने कहा कि अब सहरसा भी विकसित हुआ है।

वैसे अपनी पैतृक भूमि पर आने का मजा ही कुछ अलग है। उन्होंने कहा कि छोटी उम्र में झांसी की रानी का किरदार निभाने के बाद उन्हें 16 वर्ष की ही उम्र में तेलगू फिल्म रूद्रमादेवी में मुख्य किरदार निभाने का मौका मिला। उसके बाद मराठी फिल्म आंध्र पोरी में अभिनेत्री की भूमिका निभाई।







उन्होंने बताया कि उनकी आने वाली हिंदी फिल्म मि. कबाड़ी जो कॉमेडी फिल्म है वो जल्द ही रिलीज होगी। उसमें ओमपुरी, अनु कपूर समेत अन्य कलाकार हैं। मराठी फिल्म ओढ़ एक टीनएजर लव स्टोरी भी रिलीज होने वाली है। उल्का ने कहा कि उन्हें पापा का काफी सहयोग मिला है।






ये अपना आइडियल जया बच्चन, स्मिता पाटिल, माधुरी दीक्षित, रेखा, श्रीदेवी व दीपिका पादुकोण को मानती हैं। उल्का ने कहा कि बिहार पर गर्व है यहां की संस्कृति और संस्कार काफी अच्छे हैं। मैं भी मैथिली सीखना चाहती हूं।
वैसे भोजपुरी फिल्मों में काम करने से पूरी तरह इंकार करते हुए कहा कि वो हिंदी सिनेमा में अपनी अलग पहचान बनाना चाहती हैं। उनकी बहन गोया गुप्ता जो सीरियल में काम करने के साथ-साथ पॉप सिंगर है कहा कि सहरसा से उनका काफी लगाव है।








LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here