दो साल से फरार नक्सली गिरफ्तार, ईंट-भट्ठा और सड़क निर्माण कंपनी से लेवी मांगने का आरोप

खबरें बिहार की जानकारी

रोहतास। बिहार के रोहतास जिले में दो वर्षों से फरार कुख्यात नक्सली विकास यादव उर्फ वीआइपी यादव को जिला पुलिस और एसएसबी की संयुक्त कार्रवाई में शनिवार की देर रात तिलौथू बाजार से गिरफ्तार किया गया है। वह तिलौथू थाने के मिर्जापुर गांव का निवासी है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि विकास यादव के तिलौथू बाजार में आने की सूचना मिली, जिसके बाद जिला पुलिस बल और एसएसबी ने सर्च ऑपरेशन चला उसे गिरफ्तार कर लिया है। उक्त नक्सली पर तिलौथू थाने में पूर्व से दो मामले दर्ज हैं, जिसमे ईंट-भट्ठा और सड़क निर्माण कंपनी से लेवी मांगने का आरोप है।

मिली जानकारी के मुताबिक सर्च ऑपरेशन में एसएसबी 29 वी बटालियन के सहायक समादेष्टा ज्ञानेंद्र मोहन, तिलौथू थानाध्यक्ष कृपाल जी के साथ जिला पुलिस और एसएसबी के जवान शामिल थे।

बाइक चोर गिरफ्तार

इधर रोहतास में एक बाइक चोर गिरफ्तार हुआ है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने दरिहट थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर गांव निवासी अतुल उर्फ शुभम मेहता को मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि आरा जिले के नवादा थाना से लगभग छह माह पूर्व पल्सर मोटरसाइकिल संख्या जीजे छह डीएन 6707 चोरी की प्राथमिकी की गई थी।

चोरी के मामले में पुलिस ने मनु पासवान को गिरफ्तार किया था जिससे पूछताछ और निशानदेही पर बलभद्रपुर निवासी अतुल उर्फ शुभम मेहता के घर छापेमारी कर मोटरसाइकिल के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.