दो बच्चों के बाप पर आया लड़की का दिल, शादी करने के लिए दोनों ने उठाया ये कदम

जानकारी

बिहार के नवादा में एक लड़की को शादीशुदा मर्द से प्यार हो गया। दोनों के बीच प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों घर से भाग निकले। प्रेमी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। इनसब की जानकारी होने के बाद भी लड़की शादी करने के तैयार है। नवादा इस घटना की इलाके में खूब चर्चा हो रही है। दोनों के फरार हो जाने के बाद लड़की की मां द्वारा दिए गए आवेदन पर पुलिस द्वारा कार्रवाई शुरू की गई। पुलिस के दवाब में प्रेमी युगल ने मंगलवार को अकबरपुर थाने में आत्मसमर्पण कर दिया।

पांच साल से चल रहे था अफेयर

लड़की की मां का आरोप है कि शादी की नीयत से लड़की को उसका प्रेमी घर से भगा ले गया था। लड़की की मां ने अकबरपुर थाने में लिखित आवेदन देकर फतेहपुर पंचायत के तकिया पर गांव निवासी दुखन चौधरी के पुत्र मुकेश चौधरी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा न्याय की गुहार लगाई थी। बताया जाता है कि दोनों के बीच पांच सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एकदूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन लड़की का प्रेमी पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। प्रेमी के शादीशुदा होने की वजह से लड़की के घर वाले दोनों की शादी के लिए राजी नहीं हो रहे थे। बताया जाता है कि लड़की शादी की जिद्द पर अड़ी थी और घरवालों के मना करने पर दो बार आत्महत्या की कोशिश पर कर चुकी है।

शादी शुदा प्रेमी से विवाह करना चाहती है लड़की

लड़की को अपने प्रेमी के बारे में सारी जानकारी है। शादीशुदा और दो बच्चों के पिता होने के बाद भी लड़की अपने प्रेमी से विवाह करने को तैयार है। अब कानूनी अड़चन आने के कारण थानाध्यक्ष अजय कुमार ने लड़की की मां के द्वारा दिए गए आवेदन पर प्रेमी मुकेश चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की को 164 का बयान के लिए नवादा न्यायालय भेजा गया है। गिरफ्तार प्रेमी को बुधवार को कोरोना जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.