19 लाख में कितने को रोजगार मिला यह बताएंगे? अमित शाह पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- बेरोजगारी व महंगाई पर कुछ नहीं बोला

जानकारी

अपनी बिहार यात्रा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा जंगलराज की चर्चा पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि गृह मंत्री यह नहीं देख पाते हैं कि जिस वीर कुंवर सिंह के विजयोत्सव में भाग लेने आए उनके परिजन के साथ क्या हुआ।

नेता प्रतिपक्ष रविवार को पटना हवाई अड्डे पर पत्रकारों के सवाल का जवाब दे रहे थे। वह राबड़ी आवास पर जुम्मे की रोज इफ्तार के आयोजन के बाद एक पारिवारिक कार्यक्रम में भाग लेने जयपुर चले गए और वहां से आज लौटे हैं। पटना हवाई अड्डे पर उन्होंने कहा कि अमित शाह की एनडीए सरकार में ही वीर कुंवर सिंह के परिजन की हत्या हो गई। लेकिन इसपर उन्होंने कुछ नहीं बोला। वीर कुंवर सिंह की प्रपोत्र वधु ने क्या बयान दिया, सभी जानते है, लेकिन इसकी चर्चा नहीं किये।

तेजस्वी ने कहा कि हमें तो यह उम्मीद थी कि अपनी इस बिहार यात्रा के दौरान वह 19 लाख रोजगार की चर्चा करेंगे। वह बताएंगे कि अब तक कितने को रोजगार दिया और आगे कितने को देने जा रहे हैं। उम्मीद थी कि वह बताएंगे कि बिहार को विशेष राज्य दर्जा देंगे कि नहीं। लेकिन इन सब बातों की चर्चा किए बिना वह भूतकाल में चले गए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.