17 अक्टूबर को आएगा Motorola का धांसू स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर

जानकारी

मोटोरोला (Motorola) ने कुछ दिन पहले भारत में अपने नए स्मार्टफोन Moto G72 को लॉन्च किया था। अब कंपनी भारत में अपनी E सीरीज के नए स्मार्टफोन Moto E22s  को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह जानकारी टिपस्टर मुकुल शर्मा ने दी है। मुकुल शर्मा के अनुसार यह फोन भारत में 17 अक्टूबर को लॉन्च होगा। कंपनी इस फोन को ग्लोबल मार्केट में इसी साल अगस्त में लॉन्च किया था। टिप्स्टर ने फोन के जो फीचर और स्पेसिफिकेशन शेयर किए हैं, उससे पता चलता है कंपनी भारत में फोन का ग्लोबल वेरिएंट ही उपलब्ध कराने वाली है।

मोटो E22s के फीचर और स्पेसिफिकेशन

टिपस्टर की मानें तो कंपनी इस फोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ IPS LCD पैनल देने वाली है। फोन प्री-लोडेड ऐंड्रॉयड 12 ओएस के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। फोन में IP52 रेटिंग के साथ रियर में एलईडी फ्लैश और दो कैमरे मिलेंगे। फोन के ग्लोबल वेरिएंट की बात करें तो इसमें 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है।

ग्लोबल मार्केट में यह फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो G37 चिपसेट लगा है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दे रही है।

इसमें 16 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्लल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन फेस अनलॉक फीचर से लैस है और यह इको ब्लैक और आर्क्टिक ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.