10 साल बाद पकड़ा गया आरोपी कक्कू खान, गाजियाबाद में बन गया था प्रॉपर्टी डीलर

खबरें बिहार की जानकारी

लल्लू सिंह हत्याकांड के मामले में रोहतास पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए फरार आरोपी कक्कू खान को 10 साल बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। कक्कू खान के अलावा इस हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपी अरुण दुबे और संदीप कुमार फरार चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस की गिरफ्त में आया कक्कू खान बिहार की राजनीति में काफी सक्रिय रहा है। कक्कू ने साल 2010 में कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव भी लड़ा था।

एसपी आशीष भारती ने बताया कि साल 2012 को लल्लू सिंह नामक व्यक्ति की डेहरी के पाली रोड में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। मामले में नामजद आरोपित जाहिद परवेज उर्फ कक्कू खान घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। पुलिस ने मोबाइल के आधार पर ट्रेस किया तो पता चला कि वह गाजियाबाद में छिपा है। रोहतास के डीआईओ की टीम टीम गाजियाबाद रवाना की गई। तब जाकर पुलिस की गठित टीम ने कक्कू खान को रविवार को गिरफ्तार कर लिया और उसे सड़क मार्ग से यहां लाया गया।

बताया जा रहा है कि कक्कू खान गाजियाबाद में रीयल स्टेट का कारोबार कर रहा था। लल्लू सिंह हत्याकांड के अन्य आरोपी अरुण दुबे और संदीप कुमार अभी भी फरार हैं। इस हत्याकांड को मुख्य रूप से अंजाम शूटर संदीप कुमार ने दिया था। एसपी ने यह भी बताया कि कक्कू खान राजनीति में सक्रिय था, तथा 2010 में कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में विधान सभा चुनाव भी लड़ा था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.