पश्चिम बंगाल से जम्मू जा रही आर्मी की स्पेशल ट्रेन से गायब हुए बीएसएफ के 10 जवान

राष्ट्रीय खबरें

पटना: आर्मी स्पेशल ट्रेन से जम्मू जा रहे बीएसएफ के 10 जवान बीच रास्ते से ही गायब हो गए हैं. बॉर्डर सिक्योरिटी फॉर्स (बीएसएफ) के ये 10 जवान वर्धमान और धनबाद स्टेशन के बीच गायब हुए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक 27 जून को करीब दोपहर 3 बजे जब आर्मी की स्पेशल ट्रेन मुगलसराय रेलवे स्टेशन पहुंची तो, पता चला कि 10 सेना के जवान गायब हैं. अधिकारियों के कहने पर सभी गायब हुए जवानों को लेकर एफआईआर दर्ज कराई गई.

पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद से 83वीं बंगाल बटालियन के बीएसएफ जवानों को लेकर आर्मी स्पेशल ट्रेन जम्मू के लिए रवाना हुई थी. कई दूसरे स्टेशन्स की तरह ट्रेन वर्धमान और धनबाद स्टेशन पर भी कुछ वक्त के लिए रुकी थी लेकिन इन दोनों स्टेशन से आगे बढ़ने के बाद जब जवानों की गिनती की गई तो पता चला कि बीएसएफ के 10 जवान गायब हैं. जवानों के गायब होने की जानकारी मिलते ही इसकी जानकारी दूसरे अधिकारियों को दे दी गई है और जवानों की खोज जारी है.

इस मामले पर मुगलसराय के सब इंस्पेक्टर जेके यादव ने एएनआई को कहा, आर्मी स्पेशल ट्रेन से जम्मू जाते वक्त गायब हुए 10 बीएसएफ जवानों की मिसिंग रिपोर्ट उनके कमांडर द्वारा दर्ज करवाई गई है और हम इस मामले की जांच कर रहे हैं.

Source: Zee news

Leave a Reply

Your email address will not be published.