हिंदुत्व का अपमान करके बस 22 करोड़ कमाए जा सकते है एक दिन में , हिंदुत्व का सम्मान करके 100 करोड़ , सुधर जाओ बॉलीवुड

आस्था

‘बाहुबली 2’ भारत में ही नहीं पूरे विश्व में धमाल मचा सकती है. ट्रेड एनालिस्ट से अनुमानित आंकड़ो की अगर बात करें तो बाहुबली 2 का वर्ल्ड ग्रॉस कलेक्शन 201 करोड़ रुपये हो सकता है. अनुमान है कि पहले दिन भारत में 145 करोड़ रुपये, यूएसए 33 करोड़, गल्फ 11 करोड़, बाकी 12 करोड़, कुल 201 करोड़ रुपये.

No Republic Day… No Eid… No Independence Day… No Diwali… No Christmas…  creates MAGIC at the BO on non-holiday…

 emerges the BIGGEST BRAND… conquers the BO with a MONSTROUS START… Data being compiled… India biz.

Unbelievable… Unthinkable… Unimaginable…  starts with a DEAFENING ROAR… Shatters ALL records… Creates HISTORY…

भारत में भी फिल्म के पहले दिन की कमाई का हिसाब लगाकर देखा जाए तो भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 125 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है. हिंदी मार्केट में लगभग 38 करोड़ रुपये (मुंबई, नॉर्थ, सेंट्रल और ईस्टन इंडिया) ये सभी भाषाओं के वर्जन का आंकड़ा है. आंद्रा 55 करोड़, तमिलनाडु 15 करोड़ रुपये, कर्नाटक 12 करोड़ रुपये, केरला 9 करोड़ रुपये. कुल 125 करोड़ रुपये का पहला दिन का आंकड़ा हो सकता है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ट्वीट कर फिल्म की तारीफ की है और उसके कलेक्शन से हैरत में हैं. उन्होंने एक ट्व‍ीट में लिखा कि ‘बाहुबली 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और ये फिल्म भारत में रिलीज के पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने जा रही है.

तीन दिन में कर लेगी 500 करोड़ का आंकड़ा पार 
फिल्म एनालिस्ट की मानें तो य‍ह फिल्म 3 दिन में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है. वीकएंड में इस फिल्म से कमाई की काफी उम्मीदें हैं. अब देखना होगा कि सबको कैसे हैरत में डालेंगे इस फिल्म के आंकड़े.

Leave a Reply

Your email address will not be published.