राबड़ी के 5 फ्लैट खरीदने वाले ने दिया सुशील मोदी को ऑफर “अगर बेचेंगे अपनी संपत्ति तो खरीदने को हूं तैयार”

खबरें बिहार की

राजद विधायक अरूण यादव ने कहा कि उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी यदि जमीन या फ्लैट बेचते हैं, तो मैं खरीदने को तैयार हूं। मेरे परिवार पुत्र की कंपनी है, तो क्यों नहीं खरीदा जा सकता है। सुशील मोदी के सारे आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने मुझे माफिया कहा। ये गलत है। मैं इससे काफी आहत हूं। सुशील मोदी ने मुझसे दो करोड़ रुपये की मांग की थी। नहीं देने पर फंसाने को कहा था।

उन्होंने कहा कि 10 दिनों से मुझे परेशान किया जा रहा है। चिटिंग कर मोदी ने मेरी पारिवारिक संपत्ति के ब्यौरे निकाले हैं। उन्हें ऐसा कोई हक नहीं है। मैं जनाधार का नेता हूं। वे टेबल टेंडर नेता हैं। उन्हें जनता ने नहीं चुना। राजद विधायक शनिवार को आरा सर्किट हाउस में प्रेस से मुखातिब थे। अरुण यादव संदेश विधानसभा क्षेत्र से राजद के विधायक हैं।

उन्होंने कहा कि सुशील मोदी कहते हैं कि मैं मंहगी गाड़ी से घूमता हूं। क्या गरीब पिछड़ा मंहगी गाड़ी से नहीं घूम सकता है? मै गो-पालक हूं। भैंस रखता हूं। दूध का बिजनेस है। मछली पालन भी करता हूं।









मुझपर गलत आरोप लगाकर टॉरगेट किया जा रहा है। रंजीत चौधरी या किसी अपराधी से कोई वास्ता नहीं है। मैं किसी रंजीत चौधरी को नहीं जानता।

सुशील मोदी




राजद की 27 अगस्त की रैली को बिगाड़ने की कोशिश भाजपा कर रही है। भाजपा के लोग बिना जनाधार के सत्ता में गए हैं। सुशील मोदी का हाल तो माल महाराज का मिर्जा खेले होली वाला है।







Leave a Reply

Your email address will not be published.