मोदी के दौरे पर शुरू सियासत हुई, हमारी रैली से डरकर मोदी आ रहे बिहार- RJD

राजनीति

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 26 अगस्त के बिहार दौरे को लेकर सियासत गरमा गई है। मोदी के बिहार दौरे को लेकर राजद ने कहा कि 27 अगस्त की रैली से डरकर प्रधानमंत्री बिहार के दौरे पर आ रहे हैं।

राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने मोदी के बिहार दौरे को लेकर कहा कि बिहार में बाढ़ कब आया और प्रधानमंत्री 26 अगस्त को बिहार आ रहे हैं। बीजेपी राजद की रैली से डर गए हैं, इसिलिए मोदी बिहार आ रहे हैं। वहीं जदयू ने कहा कि प्रधानमंत्री बाढ़ से पीड़ित आम लोगों के दर्द का जानने के लिए बिहार आ रहे हैं।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 26 अगस्त को बिहार के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे। पीएम शनिवार को बिहार आएंगे और यहां से वे बिहार के बाढ़ प्रभावित जिलों का एरियल सर्वे करेंगे।









उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी रहेंगे। पीएमओ ने बिहार सरकार को इसकी प्रारंभिक सूचना दे दी है। विस्तृत कार्यक्रम पीएमओ से भेजा जाना है।
उपमुख्यमंत्री ने सोमवार को भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम की बैठक में उनसे बिहार आने का आग्रह किया था। उपमुख्यमंत्री ने बाढ़ त्रासदी में राहत सहयोग के लिए पीएम के प्रति आभार भी व्यक्त किया था।




उन्होंने भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से भी बाढ़ राहत के लिए सहयोग मांगा था। बाढ़ की विभीषिका से बिहार के 18 जिले और 178 प्रखंड प्रभावित हैं। अबतक सूबे में 304 लोगों की मौत हो चुकी है।









Leave a Reply

Your email address will not be published.