सचिन तेंदुलकर का बड़ा बयान, कहा-इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज में दिखती है खुद की झलक

कही-सुनी

भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में शामिल है. सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि क्रिकेट देखने वाले दुनिया भर के फैंस के दिलों पर राज करते हैं. सचिन इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं जहां वह बुशफायर क्रिकेट बैश चैरिटी मैच का हिस्सा बनने वाले हैं. मैच से पहले पत्रकारों से बातचीत करते हुए सचिन ने बताया कि वह किस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर में अपनी झलक देखते हैं.

सचिन ने मार्नस लाबुशेन की जमकर तारीफ की
ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से प्रभावित लोगों की मदद के लिए चैरिटी मैच खेला जा रहा है. इस मैच में सचिन रिकी पोंटिंग की टीम के कोच की भूमिका में दिखेंगे. इस मौके पर बात करते हुए सचिन ने बताया कि वह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मार्नस लाबुशेन में अपनी झलक देखते हैं. सचिन ने लाबुशेन की तारीफ करते हुए कहा, ‘लाबुशेन का फुटवर्क काफी शानदार है तो मुझे लगता है कि उसमें कहीं ना कहीं मेरी झलक है. उसके बारे में कुछ तो खास बात है.’ आईसीसी ने सचिन के इस बयान को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि यह लाबुशेन के लिए बहुत बड़ी बात है.

मेलबर्न में खेला जाना है चैरिटी मैच
बुश फायर फंडरेजर मैच ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से प्रभावित हुए पीड़ितों की मदद के लिए के खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को इस बात की पुष्टि कर दी कि रविवार को मेलबर्न के में खेला जाएगा. ये मुकाबला पहले सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में शनिवार 8 फरवरी को होने वाला था. पोंटिंग इलेवन और गिलक्रिस्ट इलेवन के बीच होने वाला ये ऐतिहासिक मैच मेलबर्न के जंक्शन ओवल में होगा. ये मैच T10 यानी 10-10 ओवर का होगा. इस ऐतिहासिक मैच में जस्टिन लैंगर, मैथ्य हैडेन, ब्रेट ली, एंड्रयू सायमंड्स और शेन वॉटसन जैसे धाकड़ खिलाड़ी भाग लेने वाले हैं.

ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
पोंटिंग XI (कोच : सचिन तेंदुलकर): मैथ्यू हैडेन, जस्टिन लैंगर, रिकी पोंटिंग(कप्तान), एलिसी विलानी, ब्रायन लारा, फोइबे लिचफील्ड, ब्रैड हैडिन(विकेटकीपर), ब्रेट ली, वसीम अकरम, डैन क्रिस्चियन और ल्यूक होग

गिलक्रिस्ट XI (कोच: टिम पेन): एडम गिलक्रिस्ट(कप्तान और विकेटकीपर), शेन वॉटसन, ब्रैड होग, युवराज सिंह, एलेक्स ब्लैकवेल, एंड्रयू सायमंड्स, कर्टनी वॉल्श, निक रिवोल्ड, पीटर सिडल, फावद अहमद और एक अन्य खिलाड़ी का अभी ऐलान होना है.

SOURCE – NEWS 18

Leave a Reply

Your email address will not be published.