शाहरुख खान से आखिर क्यों चिढ़ गई पाकिस्तानी सेना? दे डाली ऐसी नसीहत

मनोरंजन

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी किसी फिल्म, नहीं बल्कि पाकिस्तानी सेना की वजह से सुर्खियों में हैं. हाल ही में शाहरुख खान से चिढ़कर पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने किंग खान पर निशाना साधा है और उन्हें अजीबोगरीब सलाह दे डाली है. आसिफ गफूर अचानक ऐसा करने की क्यों सूझी ये तो वही जानें, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आसिफ गफूर ने ये सारी बातें शाहरुख खान की आने वाली एक सीरीज को कोट करते हुए कही हैं. अभी तक इस मामले में शाहरुख खान की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

दरअसल, शाहरुख ने जासूसी पर आधारित वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ का ट्रेलर शेयर किया था. आसिफ गफूर ने यह ट्रेलर देखा और फिर ट्विटर पर इसके जरिये शाहरुख खान को अजीबो-गरीब सलाह दे डाली. गफूर ने कहा, ‘शाहरुख को भारत अधिकृत कश्मीर में अत्याचार के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए.’ ट्विटर पर गफूर ने लिखा- ‘शाहरुख आपको बॉलीवुड सिंड्रोम है. असलियत जानने के लिए रॉ के जासूस कुलभूषण जाधव, विंग कमांडर अभिनंदन और 27 फरवरी 2019 को देखें’. यहां देखें आसिफ गफूर का ट्वीट-

गफूर ने आगे लिखा- ‘आपको भारत द्वारा अधिकृत कश्मीर में अत्याचारों के खिलाफ बोलना चाहिए, जो आरएसएस के नाजीवादी हिन्दुत्व के कारण बढ़ रहा है’.

बता दें कि वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ की कहानी जांबाज भारतीय जासूसों पर आधारित है. जो पाकिस्तान के बलूचिस्तान में भारतीय मिशन को अंजाम देने जाते हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि इस वेब सीरीज में पाकिस्तान की सेना के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए गए हैं. आसिफ गफूर इसी से बौखला गए हैं.

बात करें वेब सीरीज की तो ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ एक किताब पर आधारित है. ये किताब भी इसी नाम से है, जो 2015 में पब्लिश हुई थी. इस किताब को युवा भारतीय लेखक बिलाल सिद्दीकी ने लिखा है. वहीं अब इसे सात-एपिसोड के जरिए नेटफ्लिक्स पर मौजूद 151 मिलियन से अधिक दर्शकों के लिए लाया जा रहा है. ये थ्रिलर सीरीज 27 सितंबर, 2019 से नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित होगी. इस सीरीज को शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज ने प्रोड्यूस किया है. इस वेब सीरीज में अभिनेता इमरान हाशमी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.

Source : News 18

Leave a Reply

Your email address will not be published.