साल 2018 में ‘Zero’ के बाद से शाहरुख खान बड़े पर्दे से गायब हैं. उन्होंने ना ही किसी प्रोजेक्ट में दिलचस्पी दिखाई है और ना ही भविष्य में किसी फिल्म की अनाउंसमेंट की है. ऐसे में उनके फैन्स उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. इसका नतीजा ये हुआ कि सभी ट्विटर पर #WeWantAnnouncementSRK के हैशटैग के साथ ट्वीट करने लगे. देखते ही देखते ये हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा.

शाहरुख के एक फैन ने लिखा, हम चाहते हैं कि आप धमाकेदार वापसी करें. रामजान ने लिखा, हम फैन्स यहां तुम्हारी वजह से हैं. अगर आप कुछ नहीं करेंगे तो हम खत्म हो जाएंगे. जैसा कि ‘फैन’ फिल्म में आपके किरदार गौरव ने कहा था ‘फैन गौरव है तो आर्यन है, गौरव नहीं तो आर्यन कुछ भी नहीं.’ लेकिन मैं इसे बदलना चाहता हूं, ‘अगर शाहरुख है तो उसके फैन्स हैं, शाहरुख नहीं तो उसके फैन्स कुछ भी नहीं.’

wlcm_2_srkian_world नाम से फैनपेज चलाने वाले एक यूजर ने लिखा, प्लीज अपनी अगली फिल्म अनाउंस करें शाहरुख. फिरोज ने लिखा, प्लीज सर अपनी फिल्म अनाउंस कर दो. शाहरुख के ज्यादातर फैन्स ऐसे थे जिन्होंने इस ट्रेंड का इस्तेमाल करते हुए एक बात लिखी कि प्लीज शाहरुख अनाउंसमेंट कर दो.

इससे पता चलता है कि भले ही फिल्मों को कितनी क्रिटिसिज्म मिल रहा हो. लेकिन शाहरुख ने अपना चार्म खोया नहीं है. जरूरत है तो बस एक दमदार स्क्रिप्ट और जानदार किरदार के साथ वापसी करने की. उम्मीद है अपने भक्तों की डिमांड पर शाहरुख जल्द कोई फिल्म अनाउंस करेंगे. फिलहाल उनके किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर कोई जानकारी नहीं है.

Source : News 18

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here