बॉलीवुड स्टार ऋचा चड्ढा और अली फजल बीते लंबे समय से डेट कर रहे हैं. दोनों अपने फुर्सत के पलों में साथ में स्पॉट होते हैं तो हर पार्टी में भी ये सेलेब कपल एक साथ नजर आता है. लेकिन अब इन दोनों के रिश्ते को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल के परिवार वाले दोनों की शादी को लेकर खुश हैं. परिवार वालों से सलाह करने के बाद दोनों कपल 15 अप्रैल को पहले दिल्ली में कोर्ट मैरिज करेंगे. इस कोर्ट मैरिज के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी परिवार वालों के लिए और कुछ खास दोस्तों के लिए रखी जाएगी.

इस खबर की मानें तो दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी के बाद ये सेलेब कपल मुंबई और लखनऊ में पार्टी की तैयारी कर रहा है. हालांकि इन पार्टीज को लेकर अभी किसी तरह का कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन लखनऊ में 18 अप्रैल को रिसेप्शन रखा गया है. मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का वेन्यू अभी तक तय नहीं किया गया है.

ऋचा चड्ढा और अली फजल के बारे में बता दें तो, ये दोनों साल 2013 से एक-दूसरे को जानते हैं. ‘फुकरे’ की शूटिंग के दौरान दोनों की दोस्ती हुई. दोस्ती होने के बाद इनको प्यार हुआ और 2015 से दोनों रिलेशनशिप में हैं.

SOURCE – ZEE NEWS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here