शरद समर्थकों ने पहले CM हाउस अब सचिवालय थाने पर बोला धावा, SSP मनु महाराज खुद कर रहे कैंप

खबरें बिहार की

अभी-अभी शरद यादव के समर्थक सचिवालय थाना के पास जुट रहे हैं। समर्थकों की भीड़ को देखते हुए थाना की सुरक्षा बढा दी गई है। खुद एसएसपी मनु महाराज भी मौके पर पहुंच चुके हैं। शरद समर्थकों की संख्या 50 से 60 बताई जा रही है। पटना पुलिस को अलर्ट पर कर दिया गया है। पुलिस ने कहा कि किसी भी परिस्थिति का सामना करने के लिए सक्षम हैं और सभी थानों की सुरक्षा बढा दी गई है।

आपको बता दें कि कल नीतीश कुमार के आवास के बाहर शरद यादव के समर्थकों ने कल जमकर बवाल किया था। हाथ में डंडा लेकर सीएम हाउस के बाहर शरद यादव के समर्थक पहुंच गए थे। डंडा को लहराते हुए उनलोगों ने नीतीश के खिलाफ नारेबाजी की थी।

इस दौरान जेडीयू व नीतीश समर्थकों के बीच नोक झोंक भी हुई। उसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी। शरद के समर्थकों ने जिस जगह पर हंगामा किया है वो प्रतिबंधित जोन था। सीएम आवास के बगल में ही राजभवन भी स्थित है। इस इलाके में कोई प्रदर्शन नहीं किया जा सकता है।









हंगामे के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अब तक 15 समर्थकों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा 7 बाएक और एक चार पहिया वाहन भी जब्त किया है। जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किए गए समर्थकों में राजद के समर्थक भी है जो शरद यादव के पक्ष में हंगामा कर रहे थे।






पुलिस छापेमारी कर अन्य समर्थकों की गिरफ्तारी में लगी हुई है। इसके अलाव सीएम आवास के बाहर लापरवाही बरतने को लेकर कई पुलिस वालों पर भी कार्रवाई होगी।









Leave a Reply

Your email address will not be published.