विमान उड़ा पटना से दिल्ली के लिए, लेकिन पहुंच गया जयपुर

खबरें बिहार की

पटना से रविवार शाम 5.50 बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरे इंडिगो के विमान 6 508 को दिल्ली की बजाय जयपुर एयरपोर्ट पर उतारा गया। वहीं पटना से उड़ान भरे गो एयर के विमान संख्या 134 को भी दिल्ली एयरपोर्ट से डायवर्ट किया गया।

दिल्ली एयरपोर्ट पर 6 508 उतरने वाला था, लेकिन इसकी इजाजत नहीं दी गई। इस विमान से सफर कर रहे एक यात्री ने बताया कि ऐसी सूचना मिली कि दिल्ली एयरपोर्ट के पास एक ड्रोन उड़ते पाया गया।

सुरक्षा के लिहाज से कुछ देर के लिए विमानों का परिचालन बंद किया गया था। विमान करीब आधा घंटा तक आसमान में दिल्ली एयरपोर्ट पर चक्कर काटता रहा। इसके बाद भी उतरने की इजाजत नहीं दी गई तो जयपुर एयरपोर्ट पर उतारा गया।









गोवा से रहे एयर एशिया के विमान के पायलट ने दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरते वक्त ड्रोन देखे जाने की रिपोर्ट की थी। इसके बाद तीनों रनवे को बंद कर दिया गया और करीब आधे घंटे तक सभी उड़ानें रोक दी गईं।

दिल्ली एयरपोर्ट पर कुछ देर विमानों का परिचालन बंद होने से दिल्ली से एयर इंडिया का विमान एआई 415 रविवार को करीब दो घंटे विलंब से पटना एयरपोर्ट पर पहुंचा। इस विमान का पटना आगमन रात 8.15 बजे था, जबकि यह रात 10.20 बजे पहुंचा।




विमान







Leave a Reply

Your email address will not be published.