दुनियाभर में आज वेलेंटाइन डे की धूम मची है. वहीं कई सारे बॉलीवुड के सितारे भी अपने पार्टनर्स के साथ वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. लेकिन बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने सोशल मीडिया पर अपनी को-स्टार करीना कपूर खान को वेलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दी हैं. जिसके साथ उन्होंने अपने फैंस को एक जबरदस्त सरप्राइज दिया है.

दरअसल आमिर खान ने इस मौके पर अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का एक नया पोस्टर शेयर करते हुए करीना कपूर खान का FIRST LOOK भी शेयर कर दिया है. यह लुक सामने आने के तुरंत बाद ही यह वायरल होना शुरू हो गया है.

इस पोस्टर को शेयर करते हुए आमिर ने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. जिमसें उन्होंने लिखा, ‘पा लेने की बेचैनी और खो देने का डर, बस इतना सा है जिंदगी का सफर. हैप्पी वेलेंटाइन डे करीना. मैं उम्मीद करता हूं कि हर फिल्म में तुम्हारे साथ रोमांस करने का मौका मिले.’

अतुल कुलकर्णी की लिखी और अद्वैत चंदन निर्देशित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल 1994 में आई हॉलीवुड क्लासिक और कॉमेडी ड्रामा ‘फॉरेस्ट गम्प’ से प्रेरित है. ‘फॉरेस्ट गम्प’ (1994) ने छह ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किए थे. फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. ‘लाल सिंह चड्ढा’ 2020 क्रिसमस पर रिलीज होगी.

SOURCE – ZEE NEWS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here