लड‍़के ने दिया प्यार में धोखा तो प्रेमिका ने लगा दी शादी के मंडप में आग

अंतर्राष्‍ट्रीय खबरें

पुरानी कहावत है कि प्यार और जंग में सब जायज है। ऐसा ही एक किस्सा पुणे में देखने को मिला है, जहां प्यार में धोखा खाने के बाद एक महिला ने अपने प्रेमी की शादी होने से पहले ही उसके शादी के मंडप को आग लगाकर खाक कर दिया।

घटना पुणे के कटराज इलाके की है, जहां बुधवार को 36 साल की एक महिला ने अपने प्रेमी के शादी के मंडप में आग लगा दी। बताया जा रहा है कि मंडप में आग लगाने से पहले रविवार को महिला ने प्रेमी के टू-व्‍हीलर को भी आग के हवाले कर दिया।

महिला का कहना है कि यह टू-व्‍हीलर उसी ने प्रेमी को उपहार में दिया था। पुलिस ने बताया कि एक 33 वर्षीय शख्‍स ने रविवार को FIR दर्ज कराई थी कि किसी ने उनके टू-व्‍हीलर में आग लगा दी। इस मामले की जांच पुलिस कर ही रही थी कि बुधवार को यह शख्‍स फिर एक नई FIR दर्ज कराने के लिए पहुंच गया।

मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर विजयसिंह गायकवाड़ ने बताया, ‘हम टू-व्‍हीलर के जलाए जाने की घटना की जांच कर ही रहे थे कि वही शख्‍स फिर एक FIR दर्ज कराने आ गया। इस शख्‍स ने बताया कि किसी ने उनकी शादी से एक दिन पहले मंडप में आग लगा दी, जिसमें उनका काफी नुकसान हुआ है।’

पुलिस को जांच में पता चला कि टू-व्‍हीलर और शादी के पंडाल में आग पुरुष की प्रेमिका ने लगाई थी। आरोपी महिला को पुलिस ने दत्‍तानगर से गुरुवार को गिरफ्तार कर दिया। महिला ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। महिला ने बताया कि प्‍यार में धोखा दिए जाने के कारण उसने ऐसा किया। अब आरोपी महिला को 20 मई तक के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.