लालू की रैली के पहले बिखरा जलवा, ‘बाहुबली’ के अवतार में दिखे तेजस्वी

राजनीति

बिहार में जारी सियासत के बीच विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का बाहुबली अवतार देखने को मिल रहा है। इसी महीने की 27 तारीख को राजधानी पटना में होने वाली राजद की रैली को लेकर पटना शहर पोस्टर और बैनर से पटने लगा है।

इस क्रम में राजद के नेता धर्मेंद्र यादव ने एक ऐसा फ्लैक्स पटना शहर में लगाया गया है जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस फ्लैक्स में तेजस्वी सुपरहिट फिल्म बाहुबली के लीड किरदार वाले गेटअप में नजर आ रहे हैं।

शहर में लगे इस बड़े से फ्लैक्स में तेजस्वी यादव को बाहुबली अवतार में दिखाया जा रहा है। 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में राजद की ‘बीजेपी हटाओ, देश बचाओ’ रैली आयोजित है। इस रैली में गैर-एनडीए दलों के नेताओं को आमंत्रित किया गया है।









रैली में निशाने पर बीजेपी के साथ-साथ नीतीश कुमार भी हैं। मालूम हो कि हाल ही में जेडीयू ने आरजेडी-कांग्रेस से महागठबंधन तोड़कर एनडीए का दामन थाम लिया। नीतीश का बीजेपी में जाना विपक्षी फ्रंट के लिए बड़ा झटका साबित हुआ। इसके बाद बसपा प्रमुख मायावती ने भी इस रैली में भी जाने से मना कर दिया था।

तेजस्वी के साथ-साथ इस फ्लैक्स में उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव को भी जगह मिली है लेकिन लोगों का ध्यान तेजस्वी का बाहुबली वाला गेटअप ही खींच रहा है।












Leave a Reply

Your email address will not be published.