जब बात रोमांस की हो तो भारतीय क्रिकेटर बॉलीवुड स्टार्स को भी पीछे छोड़ सकते हैं। हमारी भारतीय क्रिकेट टीम के ऐसे ही एक क्रिकेटर हैं हनुमा विहारी, जो बेहद शर्मीले और समझदार हैं, लेकिन बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि वे बेहद रोमांटिक भी हैं। इस प्यारे से अतीत का खुलासा उन्होंने खुद किया है। हनुमा विहारी ने बॉलीवुड स्टाइल में अपने प्यार का इज़हार किया है। हनुमा विहारी आखिरी बार न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नज़र आए थे।

हनुमा विहारी ने क्रिकबज को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि वो उनका बेस्ट फ्रेंड आधी रात तक हैदराबाद के एक क्लब में थे फिर उसके बाद डिनर के लिए निकले। तभी हनुमा विहारी को अपनी गर्लफ्रेंड प्रीति से मिलने का दिल किया।

बस एक ही परेशानी थी, वह अपने माता–पिता के साथ वारंगल में रहती थीं और हैदराबाद से वारंगल पहुंचने में तीन घंटे लगते थे। ऐसे में हनुमा विहारी ने दोस्त के साथ वारंगल निकलने का प्लान बनाया। रात के दो बजे हनुमा विहारी और उनका दोस्त वारंगल पहुंचे, लेकिन प्रीति का घर बंद था और वो बाहर नहीं आ सकती थी।

सब कुछ यहीं खत्म हो जाना चाहिए था, लेकिन आशिक बन चुके हनुमा विहारी कहां मानने वाले थे। यही कारण रहा कि हनुमा विहारी ने दीवार फांद कर भीतर जाने और प्रीति से मिलने की ठान ली। ऐसे में दोस्त ने तुरंत ड्राइविंग सीट संभाल ली, और कार स्टार्ट कर ली, और हनुमा के घर से बाहर भागते हुए आने का इंतजार करने लगे। खुशकिस्मत रहे हनुमा विहारी जिन्होंने प्रीति से मुलाकात की और उस दिन पकड़े नहीं गए। बाद में इस लव स्टोरी को पति-पत्नी का नाम मिला। प्रीति के के परिवारवालों के बहुत ना–नुकुर करने के बाद भी इस जोड़ी ने सभी को मनाया और मई 2019 में शादी की।

SOURCE – DAINIK JAGRAN

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here