‘राइजिंग स्टार’ में रनर-अप ख़िताब जीतने के बाद पहली बार बिहार आ रही है ‘मैथिली’

एक बिहारी सब पर भारी

कलर्स चैनल पर टॉप टीआरपी के साथ पहली बार लाइव सिंगिग रियालिटी शो राइजिंग स्टार के समापन के बाद बिहार की बेटी मैथिली ठाकुर राइजिंग स्टार रनर-अप का खिताब जीतने के बाद बिहार लौट रही है. इस बात की जानकारी साझा करते हुए मैथिली ने अपने फेसबुक पेज के वाल पर लिखा है कि वह 26 अप्रैल से 30 अप्रैल तक के लिए बिहार आ रही है.

जिसके बाद मैथिली के बिहार लौटने की खबर बिहार सहित पूरे मिथिलांचल में मैथिली के प्रशंसकों में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है. जिसको लेकर जगह-जगह मैथिली ठाकुर के स्वागत की तैयारियां शुरू कर दी गई है. डेली बिहार न्यूज़ को मिली जानकारी के अनुसार मैथिली कल यानी 26 अप्रैल को फ्लाइट से दिल्ली से पटना आएंगी. उसके बाद सीधे अपने पैतृक गांव मधुबनी जिले के बेनीपट्टी अंतर्गत उड़ेन गांव के लिए रवाना हो जाएंगी. जहां उनका भव्य सम्मान किया जायेगा.

मैथिली के पैतृक गांव उड़ेन पंहुचने की खबर के बाद पूरे बिहार सहित मैथिली के गांव में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है. इस बाबत मैथिली के गांव के अमरकांत ठाकुर, ध्रुव नारायण ठाकूर, वशिष्ठ नारायण ठाकूर, कमलकांत ठाकुर, अमोदानंद ठाकुर, आनंद ठाकूर, रतीश चौधरी मैथिली के चाचा राकेश ठाकूर सहित ग्रामीणों ने बताया कि मैथिली के गांव लौटने की खबर सुनने के बाद गांव में उत्सवी माहौल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.