युवाओं का जलवा देख डाइरेक्टर की आंखें रह गईं खुली, कहा- बिहारी ही करेंगे बॉलीवुड पर राज

एक बिहारी सब पर भारी राष्ट्रीय खबरें

पटना :  बिहार के लोग बेहद प्रतिभावन होते हैं। आज देश भर में बिहारियों ने अपनी काबलियत से पहचान बनाई है। फिल्म उद्योग को आगे बढ़ाने में बिहारी प्रतिभाओं ने बहुमूल्य योगदान दिया है।हर दौर में बिहार के लोगों की वहां मौजूदगी रही है। ये बातें सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने कही। वह श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित मिस एंड मिस्टर बॉलीवुड प्रतियोगिता के उद्‌घाटन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

पटना में आए निहलानी ने बिहार की प्रतिभाओं की खूब सराहना की। फिल्म और फैशन उद्योग में अपना कॅरियर बनाने के इच्छुक युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि अपने लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए मेहनत और ईमानदारी से प्रयास करें। जिंदगी में सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता है, किसी भी क्षेत्र में सफल होने के लिए खूब मेहनत करनी पड़ती है।

पटना में इस तरह के भव्य आयोजन से बिहारी प्रतिभाओं को मंच मिला है। यह एक सराहनीय पहल है भविष्य में ऐसे कार्यक्रम होते रहने चाहिए। युवाओं ने रैंप वॉक और जजों के सवालों का स्मार्ट तरीके से जवाब देकर उन्होंने अपनी समझदारी का लोहा मनवाया। मिस्टर बॉलीवुड बने स्वराज वर्मा। फर्स्ट रनरअप रहे रूद्र प्रताप सिंह। सेकेंड रनरअप प्रिंस रतन थर्ड रनरअप ऋषभ रहे। लड़कियों में श्रेया कुमारी मिस बॉलीवुड रहीं। श्रुति सिंह फर्स्ट रनरअप, अंजली आनंद सेकेंड रनरअप और स्नेहा रानी थर्ड रनरअप रहीं। ब्रांड पॉपुलर श्रेणी में घनश्याम और निशा सिन्हा विजेता रहीं।

मिस्टर फैशन आईकॉन विक्रम सिंह आजाद बने। रैंप वॉक में प्रिंस रतन और सारिका सिंह, ग्लोइंग स्किन में रिक्की रॉय, राइजिंग स्टार में प्रिंस सिंह और रूपा मिश्रा, टैलेंटेड में स्वराज वर्मा और श्रेया रानी, परफेक्ट बॉडी श्रेणी में राजीव सिंह और निशा सिन्हा विजेता रहे। बतौर जज आए मनु पंजाबी खूब लोकप्रिय रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.