मोहब्बत की नई मिसाल: शंकर ने एसिड अटैक पीड़ित ललिता से की शादी

ट्रेंडिंग

‘चमत्कार होते हैं’ ये कहना है एक 26 साल की एसिड अटैक पीड़िता ललिता बेन बंसी की। 17 सर्जरी के बाद आखिरकार ललिता को उसका प्यार मिल गया। चलिए जानते हैं ललिता की पूरी कहानी-

क्या कभी किसी एसिड पीड़िता ने सोचा होगा कि उसके 17 सर्जरी के बाद उसके दिन बदल जाएंगे। नहीं ना- लेकिन ये ललिता की कहानी आपके दिल को छू लेगी। मंगलवार को मुंबई में शंकर नाम के युवक ने ललिता का हाथ थाम लिया।

साल 2012 की रात ललिता के लिए काल बनकर आई थी, जिसने उसकी खूबसूरत जिंदगी को तबाह कर दी थी। चचेरे भाई से मामूली सी कहासुनी ने लिलता की जिंदगी बर्बाद कर दी। ललिता ने बताया कि उसके और उसके भाई के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि उसने मुझपर एसिड फेंक दिया।

इस हादसे के बाद मैं सहम गई थी। “कई सर्जरी के बाद में भी, मेरा चेहरा विकृत था। चेहरे को ठीक कराने के लिए मुझे ऑपरेशन की जरूरत थी। जिसके लिए हम आजमगढ़ से मुंबई आ गए।

ललिता की मुलाकात 27 साल के रविशंकर से हुई। शंकर के मिलने के बाद मुझे अहसास हुआ सिर्फ चेहरा ही सब कुछ नहीं है। हमें एक दूसरे को जानने में 2 माह लग गए। जिसके साथ मंगलवार को ठाणे कोर्ट में हमन शादी कर ली।

ललिता का कहना है कि “शंकर ने मुझे प्यार में विश्वास करना सिखाया। यह एक नई शुरुआत है।लड़के का कहना है कि “मैं ललिता को पहले से पसंद करता था” “मुझे केवल अपनी मां को अपनी पसंद स्वीकार करने के लिए मनाना पड़ा।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.