“मोदी जी, कितने सिर कटवाओगे ? सीधे ठोको पाकिस्तान को”

ट्रेंडिंग

पूंछ में पाकिस्तान की बर्बर घटना के खिलाफ पूरे देश में आक्रोश है। बिहार के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ एक और सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत है।

 

पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग ने कहा है कि पाकिस्तान को छोटे नहीं, बड़े डोज की जरूरत है। ओलम्पिक कांस्य पदक विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त भी इस घटना से गुस्से में हैं। उन्होंने कहा है कि मृत शरीर को भी बर्बरता से क्षत-विक्षत करने के बाद भी अगर संपूर्ण भारत, सेना के मनोबल बढ़ाने के लिए साथ नही आता तो हम इस बलिदान के योग्य नहीं है। सोशल मीडिया पर लोग सवाल कर रहे हैं- मोदी जी, कितने सिर कटवाओगे, सीधी लड़ाई लड़ो। प्लीज खत्म करो ये बातचीत का दौर।

सोमवार को पूंछ की कृष्णा घाटी में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की तरफ से अचानक रॉकेट और मोर्टार दागे गए। इसमें देवरिया के बीएसएफ हेड कॉन्स्टेबल प्रेम सागर और तरनतारन के परमजीत सिंह शहीद हो गए।
भारतीय जवानों के शव को क्षत-विछत करने के खिलाफ बिहार की सीमा से लगे उत्तर प्रदेश के दवरिया जिले में भी गुस्सा है।
पाकिस्तानी हमले में देवरिया के रहने वाले बीएसएफ के हेड कॉन्स्टेबल प्रेम सागर भी शहीद हुए थे। उनकी बेटी सरोज ने सरकार से कहा है कि हमें एक के बदले 50 सिर चाहिए। 2013 में एलओसी पर शहीद हुए लांसनायक हेमराज की मां ने भी पाकिस्तान को सबक सीखाने की मांग है। पाक की बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) ने ही हेमराज के भी शव का अपमान किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.