मोतिहारी से दिल्ली के लिए AC बस सेवा शुरू, बिहार से दिल्ली जाना अब आसान

कही-सुनी

मोतिहारी के लोगों के लिए खुशखबरी है। आमलोगों को बेहतर सुविधा मिले इसके लिए प्रतिदिन मोतिहारी से दिल्ली के लिए वातानुकूलित बस सेवा शुरू की गई है।

उक्त बातें ई. चंद्रिका प्रसाद जायसवाल ने शुक्रवार को आरएसटीसी बस सर्विस की बस को हरी झंडी दिखाकर शुरुआत करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि इसके माध्यम से दिल्ली जाने आने वाले यात्रियों को बेहतर सुविधा देने लक्ष्य है। बस के संचालनकर्ता देवेंद्र कुमार उर्फ़ गुप्ता जी ने कहा कि बस पूरी तरह से वतानुकूलित है।

इसमें सोने से लेकर बैठने तक की बेहतर व्यवस्था है। बस मोतिहारी छतौनी बस अड्डा से आनंद विहार दिल्ली के लिए प्रतिदिन जाएगी। इसमें लखनऊ, गोरखपुर, आगरा की टिकट बुकिंग की व्यवस्था है। टिकट बुकिंग के लिए पावापुरी और ओम बस सर्विस के छतौनी स्थित ऑफिस को अधिकृत किया गया है।

मौके पर प्रमोद कुमार पटेल, महेंद्र पटेल, मनोज कुमार सिंह, दीनानाथ गिरि, कुमुद पांडेय आदि मौजूद थे।मोतिहारी, संस : आमलोगों को बेहतर सुविधा मिले इसके लिए प्रतिदिन मोतिहारी से दिल्ली के लिए वातानुकूलित बस सेवा शुरू की गई है।

उक्त बातें ई. चंद्रिका प्रसाद जायसवाल ने शुक्रवार को आरएसटीसी बस सर्विस की बस को हरी झंडी दिखाकर शुरुआत करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि इसके माध्यम से दिल्ली जाने आने वाले यात्रियों को बेहतर सुविधा देने लक्ष्य है।

बस के संचालनकर्ता देवेंद्र कुमार उर्फ़ गुप्ता जी ने कहा कि बस पूरी तरह से वतानुकूलित है। इसमें सोने से लेकर बैठने तक की बेहतर व्यवस्था है।

बस मोतिहारी छतौनी बस अड्डा से आनंद विहार दिल्ली के लिए प्रतिदिन जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.