बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान के 54वें जन्मदिन के दिन यानी 27 दिसंबर को उनकी बहन अर्पिता खान ने एक बेटी को जन्म दिया है, जिसका नाम आयत रखा गया. एक जनवरी को नन्ही परी आयत शर्मा हॉस्पिटल से घर आईं. इसके बाद से सोशल मीडिया पर अर्पिता की कई तस्वीरें वायरल हुईं. मंगलवार को अर्पिता ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. दरअसल, इस फोटो में सलमान खान और उनकी मां सलमा खान आयत के साथ नजर आ रही हैं.

सलमान खान की गोद में दिखीं आयत
इन तस्वीरों में आयत अपने मामा सलमान खान की गोद में हैं. आयत उनकी हाथों में सुकून से सो रही हैं. ये तस्वीर बहुत प्यारी है. अर्पिता द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर में सलमान और उनकी मां दोनों कैमरे की तरफ देख रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों आयत को प्यार से निहार रहे हैं. ये तस्वीर इतनी मासूम और प्यारी है कि इसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ ही जाएगी.

बता दें, सलमान खान की हालिया फिल्म ‘दबंग 3’ का जादू बॉक्स ऑफिस पर उतना नहीं चल पाया था, जितना अकसर उनकी फिल्मों के जरिए देखने को मिलता है. फिर भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल साबित हुई थी. इस फिल्म में सालमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, सई मंजरेकर, अरबाज खान और सुदीप भी अहम भूमिकाओं में थे. अब वह अपनी मोल्ट अवेटेड फिल्म ‘राघे’ की तैयारी में जुटे हुए हैं. यह फिल्म 22 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

Source – Zee News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here