बिहार की बेटी मैथिली ठाकुर एक बार फिर आज टॉप 12 में शामिल होने के लिए सुरमयी जलवा बिखेरेगी। आज फिर वोटिंग के माध्यम से आप मैथिली को जीत दिलवा सकते हैं।

बताते चले कि कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे सिंगिंग रियालटी शो ‘राईजिंग स्टार’ में बिहार की बेटी मैथिली ठाकुर ने पिछले सप्ताह दूसरे राउंड में धमाकेदार इंट्री से टॉप-14 में प्रवेश कर गई। राइजिंग स्टार की प्रतिभागी मैथिली ठाकुर का शनिवार को शो के दौरान तीसरा परफॉरमेंस था। जिसमें मैथिली 92 प्रतिशत वोट साथ राइजिंग स्टार टॉप-14 में जगह बना ली।
आपको बता दें कि मैथिली ठाकुर को राइजिंग स्टार के पहले राउंड के परफॉरमेंस के दौरान 94 प्रतिशत वोट मिले थे।
इस सिंगिंग रियालटी शो के जज मुख्य रूप से ऑडियन्स है, जिसमें लाइव शो के दौरान कलर्स टीवी के एंड्राइड एप्प से ऑनलाइन वोटिंग को मुख्य आधार मानकर हार-जीत का फैसला होना है। अभी मैथिली दूसरे राउंड के बाद तीसरे राउंड में बम्पर 92 प्रतिशत वोटिंग के साथ टॉप-14 में गयी हैं। हर राउंड में लाइव शो के दौरान दर्शकों द्वारा कलर्स चैनल के एंड्राइड एप्प से ऑनलाइन वोटिंग के आधार पर मैथिली ठाकुर को ‘राइजिंग स्टार’ के स्टेप बाय स्टेप अगले और फाइनल में जाने का मौका मिलेग।

मुख्य बाते:
१।अभी कुल 14 प्रतियोग है |
२। 2-2-कंटेस्टेंट की 7 टीम बनी है|
३। मैथिलि की टीम में प्रदीप दामले है|
४। शनिवार को सातो टीम अपनी प्रस्तुति देगी |
५। जिस टीम को सबसे कम वोट मिलेगा वो टीम बाहर हो जायेगी|
६। यानी दो कंटेस्टेंट बाहर हो जायेंगे|
७। रविवार को बचे हुए 6 टीमें फिर अपनी प्रस्तुति देगी|
८। रविवार को भी एक टीम बाहर हो जायेगी, और इसके बाद बनेगा सर्वोच्च 10 की लिस्ट
मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी (उड़ेन) की रहने वाली मैथिली ठाकुर की प्रारंभिक संगीत की शिक्षा-दीक्षा अपने दादा बच्चा ठाकुर व पिता रमेश ठाकुर से मिली है। ग्रामीण परिवेश में पली बढ़ी मैथिली वर्तमान में द्वारिका, दिल्ली में परिवार के साथ रहते हुए बाल भवन इंटरनेशनल स्कुल, द्वारिका से पढ़ाई कर रहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here