बिहारी छात्रों को रेलवे का तोहफा, अब परीक्षा के लिए चलेगी 13 जोड़ी EXAM स्पेशल ट्रेन

जानकारी

बिहारी छात्रों को रेलवे ने तोहफा दिया है। ताजा अपडेट के अनुसार अब रेलवे परीक्षा देने के लिए बाहर जाने वाले छात्रों को अब अधिक परेशान नहीं होना पड़ेगा। बताया जाता है कि पूर्व मध्य रेलवे (पूमरे) सहायक लोको पायलट व तकनीशियन की परीक्षा के लिए 13 जोड़ी स्पेशल ट्रेनें चलाएगा। दानापुर व बरौनी से सिकंदराबाद, दरभंगा से इंदौर और भोपाल के लिए ट्रेनें चलेंगी। वहीं पटना से भुवनेश्वर व इंदौर के लिए ट्रेनें चलाई जाएंगी। .

बरौनी से सिकंदराबाद के लिए 27 अगस्त को खुलेगी ट्रेन : दानापुर से स्पेशल ट्रेन 26 अगस्त को सिकंदराबाद के लिए रात 10.30 बजे खुलेगी। सिकंदराबाद से वापसी में 29 अगस्त रात नौ बजे खुलेगी। बरौनी से सिकंदराबाद के लिए 26 अगस्त को दोपहर 2.30 बजे ट्रेन खुलेगी। 29 अगस्त को वापसी में यह ट्रेन बरौनी के लिए शाम सात बजे खुलेगी। दरभंगा से भोपाल के लिए 27 को सुबह छह बजे चलेगी। वापसी में रात 8 बजे भोपाल से 29 को खुलेगी। पटना से भुवनेश्वर के लिए 27 को परीक्षा स्पेशल शाम 4.25 बजे खुलेगी। वापसी में यह ट्रेन 29 को भुवनेश्वर से शाम 8 बजे खुलेगी। 27 को ही पटना से इंदौर के लिए सुबह सात बजे परीक्षा स्पेशल खुलेगी। वापसी में यह ट्रेन रात आठ बजे इंदौर से खुलेगी। दरभंगा से इंदौर के लिए 27 अगस्त को भी एक ट्रेन चलेगी। वापसी में यह ट्रेन 30 अगस्त को इंदौर से चलेगी। दानापुर से सिकंदराबाद के लिए 27 अगस्त को एक और ट्रेन खुलेगी। सिकंदराबाद से 30 को यह ट्रेन रात नौ बजे खुलेगी।

बरौनी से सिकंदराबाद के लिए 27 अगस्त को एक परीक्षा स्पेशल दोपहर 2.30 बजे खुलेगी। सिकंदराबाद से शाम सात बजे यह ट्रेन 30 अगस्त को रवाना होगी। पटना से भुवनेश्वर के लिए 28 अगस्त को एक ट्रेन शाम 4.25 बजे खुलेगी। भुवनेश्वर से पटना के लिए यह ट्रेन रात आठ बजे खुलेगी। 28 अगस्त को रात 11 बजे दरभंगा से इंदौर के लिए एक परीक्षा स्पेशल चलेगी। इंदौर से दरभंगा के लिए रात 8 बजे 31 अगस्त को यह ट्रेन खुलेगी। 29 अगस्त को पटना से भुवनेश्वर के लिए शाम 4.25 बजे एक ट्रेन खुलेगी। भुवनेश्वर से रात 8 बजे पटना के लिए 31 अगस्त को वापसी करेगी। बरौनी से सिकंदराबाद के लिए 28 अगस्त को दोपहर 2.30 बजे एक ट्रेन खुलेगी। वापसी में यह शाम सात बजे सिकंदराबाद से 31 को खुलेगी। दानापुर से सिकंदराबाद के लिये 28 अगस्त को रात 10.30 बजे एक स्पेशल ट्रेन खुलेगी। वापसी में यह रात नौ बजे सिकंदराबाद से 31 को खुलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.