प्रसिद्ध गायिका शारदा सिन्हा की अपील- नैंसी झा को न्याय दिलाने के लिए सभी एकजुट हों

खबरें बिहार की

बिहार कोकिला शारदा सिन्हा ने सोशल मीडिया के जरिये लोगों से अपील की है की मधुबनी की बच्ची नैंसी झा के साथ हुए जघन्यतम अपराध के खिलाफ पूरे मिथिलांचल वासी तथा बिहार वासी एक जुट हो कर आवाज़ उठाएं।

12 वर्षीया नैन्सी झा के गायब होने के कुछ दिन के भीतर ही उसकी लाश बहुत ही बुरी स्थिति में मिली थी। अपराधियों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

बिहार की जनता से मेरी एक अपील….. मधुबनी की नैन्सी झा एक 12 वर्ष की बच्ची के साथ हुए जघन्यतम अपराध के खिलाफ पूरे मिथिलांचल वासी तथा बिहार वासी एक जुट हो कर आवाज़ उठाएं । यदि ऐसे वारदात के बाद भी आवाज़ न उठाई गई तो इस राज्य में बेटियों को मारने का सिलसिला कभी खत्म नही होगा । #stoprape #womenagainstrape #shardasinha #nancyjha #madhubanirapecase2017 with Lalit Jha /Mithila Mirror and Anshuman Sinha

Posted by sharda sinha on Wednesday, May 31, 2017

 

शारदा सिन्हा ने कहा की नैंसी के साथ हुए यदि ऐसे वारदात के बाद भी आवाज़ न उठाई गई तो इस राज्य में बेटियों को मारने का सिलसिला कभी खत्म नही होगा।

बिहार के मधुबनी जिले में एक 12 साल की लड़की की निर्मम तरीके से की गई हत्या ने देश को हिला कर रख दिया है. नैंसी झा नाम की लड़की के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने को लेकर देशभर में प्रदर्शन शुरू हो गए हैं.

जंतर-मंतर पर नैंसी झा के न्याय के लिए एकत्र लोग (तस्वीर: रविशंकर सिंह)

दिल्ली के जंतर-मंतर पर बिहार से ताल्लुक रखने वाले सैकड़ों लोगों ने नैंसी को इंसाफ दिलाने को लेकर प्रदर्शन किया. जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करने वाले लोगों ने बिहार सरकार के रवैये पर भी सवाल उठाए.

क्या है पूरा मामला? …

Leave a Reply

Your email address will not be published.