आमतौर पर ऐसा माना जाता है कि किसी भी खेल से जुड़े हुए लोग अपनी निजी जीवन में भी काफी अनुशासन में रहते हैं. खेल लोगों को सही या गलत के बीच का फर्क बताता है. हालांकि ऑस्ट्रेलियाके एक खिलाड़ी ने इसे उलटा साबित करते हुए कुछ ऐसा किया जिससे पूरी दुनिया केवल हैरान हीं नहीं है बल्कि खौफ में भी है. ब्रिसबेन में बुधवार को एक भयानक हादसे में रग्बी खिलाड़ी रोवन बेक्सटर की पत्नी हेना और तीन बच्चों की मौत हो गई. चारों की मौत का कारण रोवन को बताया जा रहा है जिन्होंने वहीं कार के सामने खुद को भी मार डाला.

कार में लगी आग में तीन बच्चों समेत हैना की हुई मौत
ब्रिसबेन के कैंप हिल इलाके में सुबह साढ़े आठ बजे के बीच एक धमाके के बाद अचानक चिल्लाने की आवाजे आने लगी. लोग बाहर आए तो उन्होंने देखा रोवन की पत्नी हैना उनके तीन बच्चे छह साल की लायना, चार साल की अलिया और तीन साल का ट्रे कार के अंदर फंसे हुए हैं जिसमें आग लगी हुई है. वहीं कार के सामने रोवन की लाश भी थी जिसमें खुद को चाकू से घायल करने के घाव थे. लोगों ने जाकर मदद की कोशिश और हैना और बच्चों को वह अस्पताल ले गए.

हालांकि 24 घंटे से पहले ही चारों ने दम तोड़ दिया. चश्मदीदों के मुताबिक अचानक धमाके जैसी आवाज आई और जैसे ही वह बाहर निकले तो उन्होंने कार में लगी आग को देखा. हालांकि उस समय कार खड़ी थी, चल नहीं रही थी. कार से जैसे ही हैना को किसी तरह बाहर निकला गया वह चिल्लाने लगी कि ‘उसने मुझपर पेट्रोल डाला’. वहीं पुलिस की जांच के मुताबिक हैना ड्राइविंग सीट पर बैठी थी और रोवन कार से निकलने से पहले फ्रंट सीट पर बैठे थे. दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था.

पूर्व रग्बी खिलाड़ी थे रोवनरोवन और उनकी पत्नी पिछले साल अलग हो गए थे. इसके बाद से दोनों के बीच बच्चों की कस्टडी को लेकर केस चल रहा था. रोवन एनबीएल में न्यूजीलैंड वॉरियर की ओर से खेला करते थे. रोवन ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय टीम के अलावा एनबीएल में न्यूजीलैंड वॉरियर की ओर से खेला करते थे. वह पहले न्यूजीलैंड रग्बी लीग में बे ऑफ प्लेंटी के लिए भी खेल चुके हैं.

SOURCE – NEWS 18

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here