पवन सिंह father death

खेसारीलाल आपसी लड़ाई भूल पवन सिंह के घर पहुंचे, कहा- आपके साथ दुख की इस घड़ी में हूं

खबरें बिहार की

भोजपुरिया माटी की खासियत है कि चाहे निजी और सार्वजनिक जिंदगी में कितना भी मतभेद क्यों न हो, मुसीबत में एक दूसरे के साथ खड़े हो जाते हैं। आज ऐसा ही कुछ देखने को तब मिला, जब भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपर स्टातर खेसारीलाल यादव दूसरे सुपर स्टार पवन सिंह को सांत्व ना देने उनके पैतृक आवास पर गए।

पिछले दिनों पवन सिंह के पिता का निधन हो गया था, जिसके बाद खेसारीलाल आज उनके आवास पर पहुंच कर सांत्वाना दी और मृत आत्मास की शांति के लिए ईश्वार से प्रार्थना की।

हालांकि पवन सिंह तब अपने आवास पर नहीं थे, लेकिन खेसारी ने पवन के भाई रानू से मुलाकात कर दुख की इस घड़ी में उनके साथ शामिल हुए। बता दें कि पिछले दिनों सोशल मीडिया के जरिए भोजपुरी सिनेमा के इन दो बड़े स्टार के बीच विवाद सामने आया था, जिससे दोनों के बीच तल्खी भी काफी बढ़ गई थी।




पवन सिंह father death

क्योंचकि दोनों अभिनेता के साथ–साथ लोकप्रिय सिंगर भी हैं, तो इस विवाद में उनके फैंस ने भी एक दूसरे पर वार करते हुए कई वीडियो अपलोड किए थे। वक्त के साथ विवाद जरूर थम गया था, लेकिन सुलह नहीं हो पाई थी।




ऐसे में खेसारीलाल का पवन सिंह के घर जा कर उनके शोक में शामिल होना एक हेल्दी इनेशिएटिव है, जो खेसारीलाल के बड़प्पन को भी जाहिर करता है। वहीं फिल्म के जानकार कहते हैं कि खेसारी के इस कदम से भोजपुरी इंडस्ट्री एक समभाव की परंपरा की शरूआत होगी।














Leave a Reply

Your email address will not be published.